Monday, October 7, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsशाहपुर नगर पंचायत में मासिक बोर्ड की बैठक आज

शाहपुर नगर पंचायत में मासिक बोर्ड की बैठक आज

आज, शाहपुर नगर पंचायत में मासिक बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया है। यह बैठक 12:30 बजे नपं सभागार में मुख्य पार्षद की अध्यक्षता में होगी,

Monthly Board Meeting: आज, शाहपुर नगर पंचायत में मासिक बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया है। यह बैठक 12:30 बजे नपं सभागार में मुख्य पार्षद की अध्यक्षता में होगी,

  • हाइलाइट : Monthly Board Meeting
    • होल्डिंग टैक्स और जनकल्याणकारी योजनाओं पर होगी चर्चा

आरा/शाहपुर: आज, शाहपुर नगर पंचायत में मासिक बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया है। यह बैठक 12:30 बजे नपं सभागार में मुख्य पार्षद की अध्यक्षता में होगी, यह बैठक न केवल नगर प्रशासन के लिए, बल्कि नगर के निवासियों के लिए भी अत्यंत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसमें कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी। बैठक का मुख्य उद्देश्य नगर पंचायत शाहपुर के होल्डिंग टैक्स और जनकल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा करना है।

Ankit
Guput

बैठक में पूर्व निर्धारित कार्यसूची ( एजेंडा) जैसे कि होल्डिंग टैक्स, लाइट, और सामग्री क्रय पर विचार विमर्श सहित अन्य विभिन्न मुद्दों पर बातचीत के साथ-साथ पिछले महीने की बैठक में उठाए गए मुद्दों की प्रगति की समीक्षा भी की जाएगी।

Bijay singh

इधर, पूर्व मुख्य पार्षद बिजय कुमार सिंह ने नगर की सफाई व्यवस्था, जल निकासी, सड़क,नाली निर्माण और स्थानीय सुविधाओं में सुधार करने की बात कही। उन्होंने कहा की नगर की समस्याओं को लेकर स्थानीय नागरिकों के बीच असंतोष बढ़ता जा रहा है।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!