Wednesday, October 16, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाबीएसएफसी गोदाम बंद रहने से खाद्यान्न का नहीं हो रहा उठाव

बीएसएफसी गोदाम बंद रहने से खाद्यान्न का नहीं हो रहा उठाव

बिहिया प्रखंड परिसर स्थित बीएसएफसी गोदाम के विगत एक सप्ताह से बंद रहने के कारण न तो खाद्यान्न का उठाव हो रहा है और न हीं डीलरों के गोदाम तक पहुंच पा रहा है

Bihiya AGM and transporters: बिहिया प्रखंड परिसर स्थित बीएसएफसी गोदाम के विगत एक सप्ताह से बंद रहने के कारण न तो खाद्यान्न का उठाव हो रहा है और न हीं डीलरों के गोदाम तक पहुंच पा रहा है

  • हाइलाइट : Bihiya AGM and transporters
    • एजीएम व ट्रांसपोटर्स की मनमानी चरम सीमा पर
    • दलालों के माध्यम से किया जा रहा है कार्य
    • जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं में भारी आक्रोश
    • खाद्यान्न नहीं मिलने के कारण उपभोक्ता परेशान

आरा/बिहिया: प्रखंड परिसर बिहिया स्थित बीएसएफसी गोदाम के विगत एक सप्ताह से बंद रहने के कारण न तो खाद्यान्न का उठाव हो रहा है और न हीं डीलरों के गोदाम तक पहुंच पा रहा है जिससे जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं खाद्यान्न नहीं मिलने के कारण उपभोक्ता भी परेशान नजर आ रहे हैं।

Ankit
Guput

बताया जाता है कि दुर्गा पूजा को लेकर ट्रांसपोर्ट से अनाज गोदाम तक नहीं पहुंच पा रहा है जिससे यह स्थिति उत्पन्न हो रही है। मामले को लेकर नाम नहीं छापे जाने के शर्त पर एक डीलर ने बताया कि गोदाम में एजीएम व ट्रांसपोटर्स की मनमानी चरम सीमा पर पहुंच गयी है तथा दलालों के माध्यम से कार्य किया जा रहा है।

Bijay singh

ट्रांसपोटर्स के दलाल द्वारा अनलोडिंग का डीलरों से पैसा मांगा जा रहा है जिससे उन्हें परेशानी उठानी पड़ रही है। मामले को लेकर भोजपुर डीएम को भी सूचित किये जाने की बात बतायी जा रही है।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!