Monday, October 21, 2024
No menu items!
Homeबिहारआराथानों में प्रतिदिन आयोजित की जा रही हैं रोल कॉल और समीक्षा...

थानों में प्रतिदिन आयोजित की जा रही हैं रोल कॉल और समीक्षा बैठकें

भोजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक राज द्वारा जारी निर्देशों के तहत सभी थानों में प्रतिदिन रोल कॉल और समीक्षा बैठकें आयोजित की जा रही हैं।

Security Measure: भोजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक राज द्वारा जारी निर्देशों के तहत सभी थानों में प्रतिदिन रोल कॉल और समीक्षा बैठकें आयोजित की जा रही हैं।

  • हाइलाइट : Security Measure
    • भोजपुर पुलिस अधीक्षक राज का एक प्रभावी सुरक्षा उपाय

Security Measure आरा: भोजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक मि. राज द्वारा जारी निर्देशों के तहत सभी थानों में प्रतिदिन रोल कॉल और समीक्षा बैठकें आयोजित की जा रही हैं। यह बैठकें पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के लिए अनिवार्य हैं, जहां उनके कार्यों का गहन आंकलन किया जाता है। पुलिस अधीक्षक का राज यह कदम न केवल पुलिस के कामकाज में पारदर्शिता लाता है, बल्कि अधिकारियों को उनकी जिम्मेदारियों के प्रति सचेत भी करता है।

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

पुलिस अधीक्षक ने बताया की इन बैठकों के दौरान कुछ विशेष बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित किया जाता है, जिनमें सबसे पहले लंबित मामलों की समीक्षा शामिल है। यह सुनिश्चित किया जाता है कि कोई महत्वपूर्ण मामला अनदेखा न हो और त्वरित कार्यवाही की जाए। इसके अतिरिक्त, गिरफ्तारी और वारंट निष्पादन की स्थिति की जांच की जाती है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कानूनी प्रक्रिया सही ढंग से आगे बढ़ रही है।

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

नियमित पेट्रोलिंग एक महत्वपूर्ण बिंदु है। पुलिस की सक्रियता और जनसुरक्षा सुनिश्चित करने की दृष्टि से यह आवश्यक है कि पेट्रोलिंग नियमित और प्रभावी हो। इसके साथ ही, नए कानूनों और प्रावधानों की जानकारी और अद्यतन इस पहल का मुख्य उद्देश्य बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखना, सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करना और अपराध नियंत्रण में प्रभावी योगदान देना है।

शाहपुर थाना में आयोजित हुई रोल कॉल और समीक्षा बैठक

इधर, शाहपुर थाना क्षेत्र में बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखने, सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने और अपराध नियंत्रण में प्रभावी योगदान को लेकर रोल कॉल और समीक्षा बैठक आयोजित की गई। जिसमे महिला दरोगा स्वेता कुमारी, राकेश कुमार, रोहित कुमार, रमाशंकर यादव सहित कई पुलिसकर्मी उपस्थित रहें।

- Advertisment -
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali

Most Popular

Don`t copy text!