Friday, February 3, 2023
No menu items!
HomeNewsशाहपुर : पूर्व के विवाद में दुकानदार पर एसिड अटैक, विरोध मे...

शाहपुर : पूर्व के विवाद में दुकानदार पर एसिड अटैक, विरोध मे रोड जाम

शाहपुर बाजार में रविवार को दिनदहाडे़ घटना को दिया गया अंजाम

शाहपुर। भोजपुर के शाहपुर बाजार में रविवार को पूर्व के विवाद में ठेले पर चाउमिन बेचने वाले एक दुकानदार पर एसिड फेंक दिया गया। इसमें वह बुरी तरह झुलस गया व जमीन पर गिर छटपटाने लगा। उसका इलाज आरा अस्पताल में कराया जा रहा है। झुलसा दुकानदार शाहपुर वार्ड संख्या 10 नंबर वार्ड निवासी भिखारी प्रसाद है।

Ravi
kids

घटना का कारण पूर्व का ठेले लगाने का विवाद बताया जा रहा है। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोग भड़क उठे और सड़क पर उतरे गये। गुस्साये लोगों ने शाहपुर बड़ी मठिया के समीप आरा-बक्सर मेन रोड को जाम कर दिया गया। लोग घटना को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार करने करने की मांग कर रहे थे।

तेजाब से झुलसे दुकानदार की हालत गंभीर, आरा में चल रहा इलाज

बताया जाता है कि भिखारी प्रसाद सुबह करीब नौ बजे बड़ी मठिया के समीप अपने घर के बाहर खड़े थे। तभी सात-आठ की संख्या में लोग आये और गाली गलौच करते हुए उनके शरीर पर तेजाब फेंक दिया। इसके कारण पूरा शरीर जलने लगा और वही तड़पते हुए सड़क पर ही गिर पड़ा। स्थानीय लोगों व कुछ दुकानदारों की मदद से उन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि चाउमीन का ठेला नहीं लगाने के लिए विवाद होता रहा है। इसके कारण यह घटना घटी। वहीं एसिड अटैक व रोम जाम की सूचना पर शाहपुर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और उग्र लोगों को समझा बुझाकर कर शांत कर आवागन बहाल कराया। बाद में एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन भी पहुंचे और मामले की छानबीन की। इस संबंध में पीड़ित भिखारी साह के बयान पर शाहपुर के ही नामजद लोगों को आरोपी बनाया गया है।

आरा शहर के सभी दुकानों को प्रतिदिन खोलने का जिला प्रशासन ने लिया निर्णय

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर ई. संजय शुक्ल का राष्ट्रभक्तों को संदेश

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular