Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News आरा के संभावना आवासीय उवि एवं संभावना पब्लिक स्कूल में शान से...

आरा के संभावना आवासीय उवि एवं संभावना पब्लिक स्कूल में शान से फहराया गया तिरंगा


विद्यालय की प्राचार्या डॉ. अर्चना सिंह ने किया झंडोत्तोलन


आरा शहर के शुभ नारायण नगर मझौंवा स्थित संभावना आवासीय उच्च विद्यालय तथा मौलाबाग आरा स्थित ‘शारदा स्मृति’ संभावना पब्लिक स्कूल में प्राचार्या डाॅ. अर्चना सिंह ने राष्ट्रीय झंडोत्तोलन किया। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए छात्र- छात्राओं की अनुपस्थिति में सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सादा समारोह आयोजित किया गया।


कर्तव्यों को सही ढंग से निर्वहन ही स्वतंत्रता सेनानियों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी

आरा के संभावना आवासीय उवि एवं संभावना पब्लिक स्कूल में शान से फहराया गया तिरंगा

झंडोत्तोलन के समय विद्यालय की शिक्षिका रेणू पांडेय, बिंदु सिंह, अरुणिमा, रौली सिंह, अंशु कुमारी एवं निशु कुमारी ने राष्ट्रगान तथा राष्ट्रगीत प्रस्तुत किया। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं को संबोधित करते हुए विद्यालय की प्राचार्या डॉ. अर्चना सिंह ने कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में यह पहला मौका है। जब हम इस राष्ट्रीय पर्व को छात्र-छात्राओं, अभिभावकों तथा आम नागरिकों की गैरमौजूदगी में मना रहे हैं। उन्होंने शिक्षक-शिक्षिकाओं से कहा कि आप अपने कर्तव्यों को सही ढंग से निभाए। यही हमारे लिए स्वतंत्रता सेनानियों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

विद्यालय के प्रबंध निदेशक डॉ. कुमार द्विजेंद्र ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना एवं बाढ़ की विभीषिका को ध्यान में रखते हुए हमें पहले से ज्यादा सजग और सतर्क रहना है। उन्होंने सभी लोगों से अपील किया कि विपदा की इस घड़ी में हमें आपस मे मिलकर मुकाबला करना है।

विद्यालय के संगीत शिक्षक सरोज कुमार ने देशभक्ति गीत प्रस्तुत किया। मंच संचालन उप प्राचार्य राघवेंद्र कुमार वर्मा तथा धन्यवाद ज्ञापन दीपेश कुमार ने किया। इस अवसर पर सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहें।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

आरा शहर के सभी दुकानों को प्रतिदिन खोलने का जिला प्रशासन ने लिया निर्णय

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular