Wednesday, February 24, 2021
No menu items!
Home News बिहार गृह विभाग के अपर सचिव सुनील कुमार बने एडीजी विशेष निगरानी

गृह विभाग के अपर सचिव सुनील कुमार बने एडीजी विशेष निगरानी

Sunil Kumar ADG – 13 जिलों के एसपी समेत 38 आइपीएस अधिकारियों का तबादला

Sunil Kumar ADG पटना। सूबे की सरकार ने गुरुवार की देर रात 13 जिलों के एसपी समेत 38 आइपीएस अधिकारियों का भी तबादला कर दिया। पोस्टिंग की बांट जोह रही लिपि सिंह को सहरसा का एसपी बनाया गया है, वही फुलवारीशरीफ के एसडीपीओ संजय भारती शिवहर के नये एसपी होंगे।

योजना पर्षद की परामर्श शोभा अहोतकर को डीजी होमगार्ड, निर्मल आजाद को एडीजी रेल, रवींद्रन शंकरण को एडीजी एटीएस, अमित कुमार जैन को एडीजी मानवाधिकार बनाया गया है। नैयर हसनैन खान को एडीजी इओयू, गृह विभाग के अपर सचिव सुनील कुमार को (Sunil Kumar ADG) एडीजी विशेष निगरानी, एससीआरबी के आइजी कमल किशोर सिंह को एडीजी एससीआरबी, आइजी बजट पारसनाथ को एडीजी बजट बनाये गये हैं।

आइजी ट्रेनिंग अनिल किशोर यादव को एडीजी कमजोर वर्ग, आइजी बच्चू सिंह मीणा को एडीजी स्पेशल ब्रांच, आइजी पूर्णिया रत्न संजय कटियार को आइजी आधुनिकीकरण, डीआइजी विकास बैभव को गृह विभाग में विशेष सचिव, डीआइजी सारण विजय कुमार वर्मा को आइजी ट्रेनिंग बनाये गये हैं।

सुरेश प्रसाद चौधरी को पूर्णिया का आइजी, डीआइजी मुंगेर मनु महाराज को डीआइजी सारण, बीएमपी 9 के कमांडेंट रंजीत मिश्रा को डीआइजी कार्मिक, विशेष शाखा के एसपी प्रणव प्रवीण को डीआइजी कोसी, बीएमपी 6 के कमांडेंट सफीउल हक को डीआइजी मुंगेर बनाया गया है। इधर, रोहतास जिले के एसपी सत्यवीर सिंह को बीएमपी-9 का कमांडेंट, इओयू की एसपी नताशा गुड़िया को भागलपुर का एसएसपी, एसपी सारण धूरत सायली को एसपी नवादा, नवादा के एसपी हरि प्रसाद एस को नालंदा का एसपी, नालंदा के एसपी नीलेश कुमार को एसपी एसटीएफ बनाये गये हैं।

एसएसपी भागलपुर आशीष भारती को रोहतास का एसपी, सहरसा के एसपी राकेश कुमार को कैमूर का एसपी, आइजी रेल के सहायक आदित्य कुमार को गया का एसएसपी, एसपी नवगछिया स्वपना मेश्राम को बीएमपी-2 का कमांडेंट, बीएमपी-7 के कमांडेंट आनंद कुमार को गोपालगंज का एसपी बनाया गया है। भागलपुर के सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज को नवगछिया का एसपी, गोपालगंज के एसपी मनोज कुमार तिवारी को बीएमपी-8 का कमांडेंट, कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद को बीएमपी-7 का कमांडेंट, पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा को बीएमपी-6 का कमांंडेंट बनाया गया है।

विशेष शाखा के एसपी कार्तिकेय शर्मा को एसपी शेखपुरा, शिवहर के एसपी संतोष कुमार को सारण का एसपी और शेखपुरा के एसपी दयाशंकर को पूर्णिया का एसपी नियुक्त किया गया है। राज्यपाल के परिसहायक राकेश कुमार दुबे को एसपी एटीएस का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Kishun Mishra – इनामी किशुन के आने की सूचना पर छापेमारी करने गयी थी पुलिस

शाहपुर में दूरबीन लगा रेगुलर राइफल, एक दोनाली बंदूक, दो सौ गोलियां, दो खोखे और दो मैगजीन बरामद

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular