Saturday, January 28, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारजेल में प्रशासन का छापा, मोबाइल और तंबाकू सहित आपत्तिजनक सामान बरामद

जेल में प्रशासन का छापा, मोबाइल और तंबाकू सहित आपत्तिजनक सामान बरामद

Administration raid in Ara Jail:खबरे आपकी

  • हाईलाइट
    • डीएम और एसपी के नेतृत्व में जेल में करीब पांच घंटे तक चली छापेमारी
    • आपराधिक वारदातों का जेल कनेक्शन की सूचना के बाद की गयी छापेमारी
    • आठ मोबाइल, चार चार्जर, दो कैंची,गांजा, खैनी और 15 हजार रुपये नगद भी मिला
    • सर्च अभियान के दौरान कई आपराधिक छवि के बंदियों से की गयी पूछताछ
    • जिला प्रशासन की अचानक छापेमारी से बंदियों में मची रही अफरातफरी
    • डीएम बोले: दोषियों पर होगी कार्रवाई, बंदियों पर दर्ज की जा रही प्राथमिकी

खबरे आपकी आरा। भोजपुर में बढ़ती अपराधिक वारदात को कंट्रोल करने को जिला प्रशासन द्वारा सोमवार को मंडल कारा में छापेमारी की गयी।‌ करीब पांच घंटे तक चली छापेमारी में मोबाइल, सिमकार्ड, चार्जर, मादक पदार्थ, कैंची और नकदी सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये। आपराधिक वारदातों में जेल कनेक्शन सामने आने के बाद डीएम राजकुमार और एसपी संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम द्वारा छापेमारी की गयी। इस दौरान कई बंदियों से पुलिस द्वारा पूछताछ भी की गयी।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

Administration raid in Ara Jail: बंदियों में हड़कंप जबकि आरा जेल में मची रही अफरातफरी

प्रशासन की ओर से की गयी अचानक छापेमारी से बंदियों में हड़कंप जबकि जेल में अफरातफरी मची रही। सुबह करीब छह बजे से शुरू छापेमारी गयारह बजे तक चली। उस दौरान जेल के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गयी। जवानों द्वारा वार्डों से लेकर सेल, अस्पताल, किचेन और शौचालय तक को खंगाला गया। इसके अलावे बाहरी परिसर की भी तलाशी ली गई। इस दौरान पंद्रह हजार रुपए नगद, आठ मोबाइल, पांच सिमकार्ड, चार मोबाइल चार्जर, दो कैची,एक दर्जन चुनौटी, खैनी व गांजे की पुड़िया, मोबाइल चार्ज करने वाला बैट्री, हेड फोन, मोबाइल बैट्री समेत कई आपत्तिजनक समान बरामद किया गया। इस मामले को लेकर नगर थाने में संबंधित बंदियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

Administration raid in Ara Jail

डीएम राज कुमार ने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर मंडल कारा में छापेमारी की कार्रवाई की गयी। उस दौरान मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये हैं। कुछ बंदियों से पूछताछ भी की गयी। मोबाइल आदि की बरामदगी को लेकर चिन्हित बंदियों पर प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जेल की निगरानी रखी जा रही है। इसके तहत लगातार छापेमारी भी की जाएगी। डीएम ने बताया कि की कुछ घटनाओं में जेल में बंद अपराधियों के कनेक्शन की भी बात सामने आ रही है, उसकी जांच की जा रही है।

सुबह छह बजे ही प्रशासन व पुलिस की संयुक्त टीम ने जेल में बोला धावा

जानकारी के अनुसार डीएम औरएसपी के नेतृत्व में जिला प्रशासन की संयुक्त टीम ने सुबह करीब छह बजे ही जेल में धावा बोल दिया। अचानक काफी संख्या में अफसर और पुलिस जवानों को देखते ही बंदियों में हड़कंप मच गया। छापेमारी की कार्रवाई इतनी गोपनीय थी कि जेल प्रशासन तक को भनक नहीं लग सकी थी। अचानक डीएम और एसपी समेत आलाधिकारी की गाड़ी जेल गेट पर पहुंची हड़कंप मच गया। अफसरों के जेल में पहुंचने के चंद मिनटों में कैदी वार्ड, बैरक, हॉस्पिटल, शौचालय के साथ फुलवारी के पास पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। इससे बंदियों को सामान छुपाने का मौक नहीं मिल पाया। टीम में एसडीओ ज्योतिनाथ सहदेव, एएसपी हिमांशु, कई थानों के थानाध्यक्ष, अन्य अधिकारी और काफी संख्या में महिला व पुरुष सिपाही शामिल थे।

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular