Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home News महंत की हत्या व डकैती में सात साल से फरार चल रहे...

महंत की हत्या व डकैती में सात साल से फरार चल रहे दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

Agiao police अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के बैना जमनी नहर के पास पकड़े गये दोनों डकैत

आरा। भोजपुर की अगिआंव बाजार थाना पुलिस (Agiao police) की टीम ने बिहार व यूपी के दो कुख्यात डकैतों को गिरफ्तार किया है। दोनों को गुरुवार को बैना जमनी नहर के पास से अपराध की साजिश करते पकड़ा गया। इनमें अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के बैना जमनी गांव के बड़क पासवान और अकड़ही टोला निवासी शिव यादव हैं

एक देसी कट्टा, कारबाइन की आकार का एक देसी हथियार व तीन गोलियां भी मिली

इनके पास से एक देसी कट्टा, कारबाइन की आकार का एक देसी हथियार और तीन गोलियां भी बरामद की गयी है। दोनों वर्ष 2013 में (Agiao police) अगिआंव बाजार के पिटरो गांव स्थित मंदिर के महंत की हत्या कर अष्टधातु से बनी भगवान राम, लक्ष्मण व जानकी की मूर्ति की डकैती के मामले में सात साल से फरार चल रहे थे। इनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई भी की जा चुकी है।

अपराध की साजिश करते पुलिस के हत्थे चढ़ गये दोनों अपराधी

एसपी हर किशोर राय ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दोनों दुर्दांत और पेशेवर अपराधी थे। इनके खिलाफ बिहार के भोजपुर, बक्सर, रोहतास, अरवल, छपरा व भभुआ के अलावे यूपी के गाजीपुर और बलिया में हत्या व डकैती के मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को सूचना मिली कि दोनों बैना जमनी नहर के पास किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस आधार पर (Agiao police) अगिआंव बाजार थानाध्यक्ष सुदेह कुमार के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी करने का आदेश दिया गया। टीम ने बैना जमनी नहर के पास घेराबंरी कर दोनों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान दोनों के पास से हथियार बरामद किये गये। इस संबंध में दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी की गयी है। छापेमारी में दारोगा जन्मेजय राय, चंदन कुमार, एएसआई कमलेश्वर कुमार सिंह व हसनबाजार ओपी के जवान शामिल थे।

भोजपुर Bhojpur में आसन्न विधानसभा आम चुनाव 2020 की तैयारियां जोरों पर

आरा में महिला मरीज के पेट से डॉ. विकास सिंह ने ऑपरेशन कर निकाला 20 किलो का ट्यूमर

संभल कर रहे इस बार बिहार में चुनाव भी है और कोरोना भी..

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular