Thursday, February 2, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारवारदात को अंजाम देने जा रहे हथियार लिए दो गिरफ्तार

वारदात को अंजाम देने जा रहे हथियार लिए दो गिरफ्तार

Bike thief Arrested in Akhgao:हथियार के साथ कार सवार बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

संदेश थाना क्षेत्र के अखगांव बाजार के पास बुधवार की रात पकड़े गये दोनों

Ravi
kids

एसएच 81 पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों बदमाश

एक देसी पिस्टल, चार गोली,  दो मोबाइल बरामद, कार भी जब्त

खबरे आपकी आरा/संदेश। भोजपुर की संदेश थाना की पुलिस ने हथियार और गोली के साथ बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किय है। दोनों को एसएच 81 पर बुधवार की देर रात अखगांव बाजार के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से पकड़ा गया। इनमें संदेश थाना क्षेत्र के अभयपुरा गांव निवासी राजू कुमार और लालू शर्मा उर्फ रविश शर्मा शामिल हैं। हालांकि इनका तीसरा साथी भाग निकला। इनके पास से एक देसी पिस्टल, चार गोली व दो मोबाइल बरामद किये गये हैं। कार भी जब्त कर ली गयी है।

Bike thief Arrested in Akhgao:संदेश थाना क्षेत्र के अभयपुरा गांव में छापेमारी

पुलिस के अनुसार दोनों ने बाइक चोरी के धंधे में शामिल होने की बात स्वीकार की है। बुधवार रात भी दोनों किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। दोनों ने पूछताछ में तीसरे साथी का नाम भी बताया है। वह भी उसी गांव का रहने वाला राहुल कुमार है। वहीं हथियार बरामदगी को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उसमें राजू कुमार, लालू शर्मा उर्फ रविश शर्मा और राहुल कुमार के साथ कार मालिक को भी आरोपित किया गया है। थानाध्यक्ष दीपक झा के अनुसार तीसरे आरोपित राहुल और कार मालिक की धरपकड़ को लेकर छापेमारी की जा रही है। दोनों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

Bike thief Arrested in Akhgao

भोजपुर से बाइक चोरी कर पटना और छपरा में बेचते थे दोनों

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात नासरीगंज-सकड्डी स्टेट हाईवे पर अखगांव बाजार के समीप एएसआई मनोज तिवारी के नेतृत्व में वाहन चेकिंग की जा रही थी। उस दौरान एक आल्टो कार  को जांच के लिये रोका गया। पुलिस को देख कार में सवार एक व्यक्ति तो अंधेरे का लाभ उठा कर चैता टोला की ओर भाग निकला। जबकि कार में बैठे दो अन्य को पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान राजू कुमार के पास से एक देसी पिस्टल, मैगजीन में लोड तीन गोली और मोबाइल बरामद किया गया। वहीं लालू शर्मा उर्फ रविश शर्मा के पास से एक गोली और और एक मोबाइल बरामद किया गया। उसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में दोनों ने बताया कि भोजपुर जिले में बाइक चोरी करने के बाद पटना और छपरा मे बेचते हैं। दोनों की गिरफ्तारी पुलिस के लिये काफी अहम मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि अखगांव बाजार के आसपास लूट की वारदात अधिक होती है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular