Sunday, October 2, 2022
No menu items!
Homeराजनीतरंगकर्मी अनिल तिवारी 'दीपू' बने समाजवादी लोक परिषद के जोनल अध्यक्ष

रंगकर्मी अनिल तिवारी ‘दीपू’ बने समाजवादी लोक परिषद के जोनल अध्यक्ष

खबरे आपकी बिहार/आरा: Anil Tiwari Dipu राजनीतिक दल ‘समाजवादी लोक परिषद’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमांशु शेखर ने आरा में आयोजित एक बैठक में चर्चित रंगकर्मी व सामाजिक कार्यकर्ता अनिल कुमार तिवारी ‘दीपू’ को पटना व मगध क्षेत्र का जोनल अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया। दीपू का कार्यक्षेत्र पटना, अरवल, जहानाबाद, औरंगाबाद, गया, नालंदा, नवादा, भोजपुर, कैमूर, रोहतास और बक्सर होगा।

मनोनयन पर अनिल तिवारी दीपू ने कहा कि इन जिलों में पार्टी के विस्तार और मजबूती ही मेरा पहला लक्ष्य है। दो दशक से भी अधिक सामाजिक व कला अनुभवों के साथ काम करूंगा। विदित हो कि अनिल तिवारी ‘दीपू’ लगभग दो दशकों से जिले में सामाजिक कार्यकर्ता और रंगमंच में सक्रिय रहे है। सुशील मोदी की हैसियत क्या है यह नीतीश कुमार ने एक लाइन में बता दिया था

समाजवादी लोक परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमांशु शेखर ने बताया कि दीपू जी एक कुशल नेतृत्वकर्ता है। इनके नेतृत्व में अनेकों राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रमों का सफल आयोजन हुआ है। हमें विश्वास है कि इनके नेतृत्व पार्टी को विस्तार और मजबूती मिलेगी। अनिल तिवारी ‘दीपू’ के मनोनयन पर जिले के सामाजिक कार्यकर्ता व कलाकारों ने हर्ष व्यक्त किया है।

वरिष्ठ रंगकर्मी डॉ. पंकज भट्ट ने ने कहा कि एक रंगकर्मी कलाकार का राजनीति के क्षेत्र में प्रवेश देश के राजनीतिक भविष्य के लिए शुभ लक्षण है। आज राजनीति में अपराधियों का बोलबाला हैै। साहित्यकारों, रंगकर्मियों, कलाकारों का प्रवेश ही देश की राजनीति को स्वच्छ बनाएगा।

Anil Tiwari Dipu
Anil Tiwari Dipu

सामाजिक कार्यकर्ता व रंगकर्मी अशोक मानव ने दीपू के मनोनयन पर प्रसन्नता जाहिर की व शुभकामनाएं दी। आरा रंगमंच के कार्यक्रम प्रभारी नीतीश सोनी, चित्रकार कमलेश कुंदन, सामाजिक कार्यकर्ता संजय राय, आरा रंगमंच के सचिव डॉ. अनिल सिंह, मनोज श्रीवास्तव, साहेब लाल यादव, लड्डू भोपाली, सुधीर शर्मा, बम ओझा आदि रंगकर्मियों ने दीपू के मनोनयन पर उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।बिहार के पूर्वमंत्री का कोरोना संक्रमण से निधन

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular