Saturday, May 15, 2021
No menu items!
HomeNewsअसामाजिक तत्वों ने संत जियर स्वामी का पुराना व् फर्जी वीडियो किया...

असामाजिक तत्वों ने संत जियर स्वामी का पुराना व् फर्जी वीडियो किया वायरल

खबरे आपकी fake video of Sant Jeeyar Swamy असामाजिक तत्वों ने संत जियर स्वामी का पुराना व् फर्जी वीडियो वायरल किया! यह वीडियो कई वर्ष पूर्व का है और किसी असामाजिक तत्वों द्वारा निजी स्वार्थ से लिप्त होकर देश, राष्ट्र और समाज के सौहार्द एवं शान्ति को भंग करने के उद्देश्य से वायरल किया गया है, जो बिल्कुल अशोभनीय एवं झूठी है।

fake video of Sant Jeeyar Swamy इस प्रकार की वीडियो, जिससे आम जनमानस पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता हो, किसी भी ग्रुप में या व्यक्ति को भेजने से पहले, उसकी सत्यता सुनिश्चित करनी चाहिए।

आज सुबह से इस वीडियो के वायरल होने से भोजपुर, बक्सर, रोहतास, आदि, क्षेत्रों में हजारों—हजार की संख्या में भक्त क्षुब्ध एवं आंदोलित हुए हैं। यह पूर्णतया दुर्भाग्यपूर्ण और गैरजिम्मेदाराना है। सभी भक्तों से अनुरोध है कि संयम रखें।

fake video of Sant Jeeyar Swamy
संत जियर स्वामी

परमपूज्य श्री जीयर स्वामी जी हरिद्वार में साधनारत हैं। आगामी 21 अप्रैल से लक्ष्मीनारायण महायज्ञ का शुभारम्भ हो रहा है। विगत 16 मार्च से प्रतिदिन भंडारा हो रहा है जिसमें बड़ी संख्या में भक्त प्रसाद ग्रहण कर रहे हैं। यह लिखते हुए भी हर्ष कि वहाँ सेवा पर तैनात अधिकांश पुलिस वाले, चिकित्सक, सफाईकर्मी, आदि स्वामी जी के भंडारे में ही प्रसाद ग्रहण करते हैं।

हम भक्तों की यही कामना है कि स्वामी जी साधनारत रहें, उनके मार्गदर्शन में धर्म और समाज के हित कार्य होते रहें और हम अकिंचनों को भी आशीर्वाद प्राप्त होता रहे।

जय श्रीमन्ननारायण!

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular