Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News Crime अपराधियों ने ताबड़तोड़ झोंकी 17 गोलियां,मौके पर मौत

अपराधियों ने ताबड़तोड़ झोंकी 17 गोलियां,मौके पर मौत

Ara Gangi shot -19 वर्षीय धंजय पर अपराधियों ने झोंकी थी 17 गोलियां

Ara Gangi shot आरा। शहर के गांगी गोलंबर पर शुक्रवार की दोपहर अपराधियों ने 19 वर्षीय धंजय कुमार पर 17 गोलियां झोंकी थी। उसके सर एवं सीने में दर्जनभर गोली उतार दी थी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम में भी करीब दर्जन भर गोली मारे जाने की बात सामने आयी है। वहीं अपराधियों द्वारा हत्या में अलग-अलग तरह के हथियार का इस्तेमाल किये जाने की आशंका है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि  खोखे किस हथियार के हैं। वैसे बरामद खोखे 9 एमएम और 7.62 एमएम पिस्टल के होने की चर्चा है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम से पहले शव का एक्सरे किया गया। उसमें युवक के सिर में लगी गोली आर-पार हो गई है। जबकि खोपड़ी की हड्डी चार हिस्सों में बंट गयी है। युवक के सीने में पांच गोली मारी गयी है, जिसके बुलेट अंदर फंसे थे।

मिथुन हत्याकांड से जोड़ कर देख रही पुलिस

Ara Gangi shot आरा। गांगी निवासी धनंजय कुमार की हत्या को मिथुन पासवान हत्याकांड से जोड़ कर देख रही है। पुलिस भी शुरुआती जांच में यही मान कर चल रही है। सदर एसडीपीओ की मानें तो दो गुट की अदावत में ही धनंजय को गोली मारी गयी है। उनके अनुसार कुछ माह पहले गौसगंज निवासी मिथुन पासवान की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। उस मामले में गौसगंज के ही आशीष पासवान सहित अन्य को आरोपित किया गया था। आशीष और उसके गुट के कुछ सदस्य फिलहाल जेल में है। धनंजय कुमार को उसी आशीष पासवान के गुट का बताया जा रहा है।

पोस्टमार्टम के दौरान गोली का मिला पांच बुलेट

Ara Gangi shot आरा। गौसगंज निवासी धंजय कुमार के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। इसके पूर्व उसका शव का एक्सरे किया गया। एक्सरे के दौरान सीने में 5 गोली लगने की बात सामने आई। सर में लगी सभी गोली आर पार हो गई थी। पोस्टमार्टम के दौरान सीने में लगी गोली का पांच बुलेट बरामद कर लिया गया।

Mahuli Bhojpur – घटनास्थल से पुलिस को मिले छह खोखे और दो गोलियां

Ara court – गवाही नहीं देने पर कोर्ट हुआ नाराज, थानाध्यक्ष सहित दो दारोगा को कस्टडी में लेने का आदेश

देखें चर्चित खबरें – आरा में का बा…टूटल बाटे सड़क इन्हवा जाम में छूटत परान बा’

देखें स्वास्थ्य संबंधित खबरें – आरा शहर के चंदवा स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हॉस्पिटल

देखें राजनीति जगत की खबरें – किस नेता को जीत का मंत्र दिया झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय ने

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular