Sunday, June 20, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा में बुजुर्ग को सुषुप्तावस्था में मारी गोली

आरा में बुजुर्ग को सुषुप्तावस्था में मारी गोली

Ibrahim Nagar shot-आरा शहर के इब्राहिम नगर मोहल्ले में शनिवार की अहले सुबह घटी घटना

Ibrahim Nagar shot-शादी समारोह में शामिल होने बक्सर से आरा इब्राहिमनगर आया था बुजुर्ग

घटना का कारण स्पष्ट नही, तफ्तीश में जुटी पुलिस

खबरे आपकी बिहार/आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के इब्राहिम नगर मोहल्ले में शनिवार की अहले सुबह हथियारबंद बदमाश ने दलान में सो रहे बक्सर के बुजुर्ग को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी बुजुर्ग को दो गोली पेट में नाभि के पास,एक गोली पेट के निचले हिस्से में एवं एक गोली दाहिने पैर में जांघ पर लगी है जो अंदर ही फंसी हुई है। उन्हें इलाज के सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया। हालांकि परीजन बुजुर्ग का इलाज आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में करा रहे हैं। घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत एवं दारोगा मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए है।

आरा में हथियारबंद बदमाश ने बक्सर के बुजुर्ग को सुषुप्तावस्था में मारी गोली

जानकारी के अनुसार जख्मी बुजुर्ग बक्सर जिला के नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार निवासी स्व.सूरज गोंड़ का 60 वर्षीय पुत्र शेखर गोंड़ है। इधर, जख्मी बुजुर्ग के साढू विक्रम गोंड़ के पुत्र श्रवण कुमार ने बताया कि बीते 30 अप्रैल को उनके यहां शादी थी। शादी समारोह में शामिल होने वे बक्सर से आरा इब्राहिमनगर आये थे। बीती रात जब वे खाना खाकर घर के बाहर दलान में सोये थे। उसी दरमियान हथियारबंद बदमाश आया और उन्हें ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दी।

Ibrahim Nagar shot

जख्मी का शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

जख्मी बुजुर्ग के साढू के लड़के श्रवण कुमार ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति से उनका पूर्व से विवाद चला आ रहा है। जिसको लेकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस इस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। वही बुजुर्ग का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ.विकास सिंह ने बताया कि जख्मी बुजुर्ग को चार गोली लगी है। दो गोली पेट में नाभि के पास,एक गोली पेट के निचले हिस्से में एवं एक गोली दाहिने पैर में जांघ पर लगी है। गोली लगने से जख्मी बुजुर्ग का खून काफी बह गया था एवं उनकी छोटी आंत पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।जिसके पश्चात उनका ऑपरेशन करके बुलेट निकाल दिया गया है और उनके क्षतिग्रस्त पार्ट को रिपेयर कर दिया गया है।इसके बाद उन्हें तत्काल दो यूनिट ब्लड चढ़ाया गया है।अभी जख्मी बुजुर्ग की स्थिति स्टेबल है तथा वह खतरे से बाहर हैं। हालांकि उन्हें अभी 72 घंटों तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

पढ़े :- Basic Corona Care – सिलिंडर से मरीजों को आक्सीजन चढ़ाने के संबंध में बताया गया

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular