Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News बिहार सुरक्षा सख्त : डॉग स्कॉवयड की टीम द्वारा की गयी आरा रेलवे...

सुरक्षा सख्त : डॉग स्कॉवयड की टीम द्वारा की गयी आरा रेलवे जंक्शन की चेकिंग

Ara Junction : यात्रियों के सामान से लेकर आरएमएस के पैकेज तक की डॉग स्कॉवड ने की जांच

खबरे आपकी Ara Junction आरा रेलवे जंक्शन की सुरक्षा गुरुवार को डॉग स्कॉवयड की टीम द्वारा सघन जांच की गयी। इस दौरान प्लैटफॉर्म से लेकर बुकिंग काउंटर और पार्किंग तक का जायजा लिया गया। यात्रियों के सामान से आरएमएस के पैकेट तक को खोजी कुत्ते के जरिये जांच की गयी। हालांकि इस दौरान किसी तरह का कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

इधर, अचानक डॉग स्कॉवयड की टीम के साथ आरपीएफ की सक्रियता से लोग हैरान रहे। लोग समझ नहीं पा रहे थे कि माजरा क्या है? इतनी सघन जांच क्यों की जा रही है? हालांकि आरपीएफ द्वारा इसे रूटीन चेकिंग बताया गया।

डॉग स्कॉवयड की टीम द्वारा साढ़े तीन घंटे तक की जाती रही जांच

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे डॉग स्कॉवड के साथ आरपीएफ की टीम स्टेशन परिसर की जांच में जुट गयी। इस दौरान टीम घूम-घूमकर स्टेशन परिसर की जांच करती रही। इस क्रम में प्लैटफॉर्म एक से तीन के साथ ही बुकिंग काउंटर, पार्किंग, वेटिंग हॉल की जांच की गयी। इस दौरान खोजी कुत्ते को यात्रियों के बैग और आरएमएस के पैकेट को भी सुंघते देखा गया। हालांकि इस दौरान किसी तरह का कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

इस मौके पर आरपीएफ इंस्पेक्टर शंभू नाथ राम सहित सभी जवान उपस्थित थे। इधर, आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि यह रूटीन चेकिंग था। उन्होंने बताया कि सुरक्षा को लेकर समय-समय पर इस तरह की जांच की जाती है।

Prof. Kamalanand Singh 1956 में नेशनल अवार्ड से हुए थे सम्मानित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular