Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा लोकसभाआरा में सरेराह मारपीट एवं फायरिंग, तफ्तीश में जुटी पुलिस

आरा में सरेराह मारपीट एवं फायरिंग, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Ara Mahavir Tola Firing: प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों के बीच लड़की के विवाद में मारपीट करने एवं करीब पांच राउंड फायरिंग करने की बात सामने आ रही है। हालांकि इसकी अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

  • हाइलाइट
    • सरेराह मारपीट एवं फायरिंग के दौरान कोई हताहत नही
    • घटना का कारण स्पष्ट नहीं, तफ्तीश में जुटी पुलिस
    • शहर के महावीर टोला स्थित एलआईसी बिल्डिंग के समीप बुधवार की सुबह घटी घटना

Ara Mahavir Tola Firing: आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के महावीर टोला स्थित एलआईसी बिल्डिंग के समीप बुधवार की सुबह हथियारबंद बदमाशों द्वारा फायरिंग कर दी गई। सरेराह फायरिंग की इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। हालांकि फायरिंग के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना मिलते ही डायल 112 नंबर पुलिस वाहन घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

बताया जाता है कि महावीर टोला स्थित एलआईसी बिल्डिंग कि सेकंड फ्लोर पर एक कंप्यूटर इंस्टीट्यूट चलता है। जिसमें छुट्टी के बाद दो पक्ष आपस में भीड़ गए और मारपीट करने लगे। उसी दौरान एक पक्ष द्वारा फायरिंग कर दी गई। इसके बाद दोनों पक्ष मौके से फरार हो गए।

सूचना पाकर 112 नंबर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को वहां एक भी खोखा बरामद नहीं हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों के बीच लड़की के विवाद में मारपीट करने एवं करीब पांच राउंड फायरिंग करने की बात सामने आ रही है।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

वही इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि महावीर टोला में एलआईसी बिल्डिंग में जो फायरिंग की बात बताई गई थी। जिसके बाद थानाध्यक्ष द्वारा सत्यापित किया गया तो एक वीडियो भी प्राप्त हुआ और आसपास के लोगों के द्वारा यह बताया गया है कि किसी लड़की के विवाद में कुछ लड़के आपस में मारपीट किए थे। जो लड़के मारपीट कर रहे थे उन में एक लड़के के हाथ में एक भी पिस्टल था। लेकिन फायरिंग की घटना की पुष्टि नहीं हो पाई है। एसपी ने बताया उपरोक्त वीडियो के माध्यम से उक्त असामाजिक,अपराधी किस्म के लड़कों का सत्यापन किया जा रहा है और प्राथमिकी दर्ज करके उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular