Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर में राहगीरों से लूटपाट कर रहे तीन बदमाश हथियार के साथ...

भोजपुर में राहगीरों से लूटपाट कर रहे तीन बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

आरा। भोजपुर की तरारी थाना की पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट कर रहे रोहतास के रहने वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। तीनों मंगलवार की शाम तरारी थाना क्षेत्र के करथ-सकला रोड पर काव नदी के समीप पुलिस लूटपाट कर रहे थे।

भोजपुर पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों बदमाश रोहतास जिले के रहने वाले

विशेश्वर ओझा को सच्ची श्रद्धांजलि देने की चर्चा क्यों तेज हुई.?

पकड़े गये (Arrested) अपराधियों में  काराकाट थाना क्षेत्र के सकला गांव निवासी संदीप कुमार उर्फ गोलू, प्रिंस कुमार व जीतेंद्र पासवान हैं। इनके पास से एक देसी कट्टा व चोरी की दो बाइक बरामद की गयी है। पुलिस को देख अपराधियों ने गोली काव नदी में फेंक दी।

मंगलवार की शाम चारपहिया वाहनों को रोक कर की जा रही थी लूटपाट की कोशिश

तरारी थाना के करथ-सकला रोड पर काव नदी पुल के समीप की घटना

एसपी हरकिशोर राय ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे करथ-सकला रोड पर काव नदी पुल के समीप लूटपाट किये जाने की सूचना मिली। पता चला कि बाइक सवार तीन बदमाश चार पहिया वाहनों को रोक कर लूटपाट करने की कोशिश कर रहे हैं।

एक देसी कट्टा व चोरी की दो बाइक बरामद, नदी में फेंक दी गोली

कोईलवर थाना के फरहंगपुर बांध के पास लूट की साजिश करते पकड़े गये अपराधी

इस पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को देख कर तीनों बदमाश भागने लगे। इस पर तोनों को खदेड़कर पकड़ (Arrested) लिया गया। तलाशी के दौरान एक बदमाश के कमर से देसी कट्टा बरामद किया गया। जबकि बदमाशों ने गोली नदी में फेंक दी। मौके से चोरी की दो बाइक भी मिली। इसमें एक बिना नंबर की है। इस मामले में तीनों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। तीनों के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी ली जा रही है।इनके अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

आरा में आपराधिक वारदात को अंजाम देने की साजिश रचते तीन गिरफ्तार

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular