Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News आरा में आपराधिक वारदात को अंजाम देने की साजिश रचते तीन गिरफ्तार

आरा में आपराधिक वारदात को अंजाम देने की साजिश रचते तीन गिरफ्तार

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित एक नवनिर्मित मकान से पुलिस ने हथियार के साथ तीन अपराधियों (criminals) को दबोच लिया arrested । तीनों किसी बड़े आपराधिक वारदात को अंजाम देने की साजिश कर रहे थे।

गिरफ्तार अपराधियों में एक की पहले से थी पुलिस को तलाश

कोईलवर थाना के फरहंगपुर बांध के पास लूट की साजिश करते पकड़े गये अपराधी

जानकारी के अनुसार (arrested) गिरफ्तार अपराधियों (criminals) में आरा पकड़ी के अभय कुमार, कश्यप नगर में रहने वाले प्रफुल्ल कुमार और रोहतास के दावथ थाना क्षेत्र के बभनौल गांव निवासी धीरज कुमार पांडेय हैं। प्रफुल्ल कुमार भी मूल रूप से रोहतास के दिनारा थाना क्षेत्र के मेदनीपुर गांव का रहने वाला है।

अभय कुमार पहले से एक केस में वांटेड था। इनके पास ने एक देसी रिवाल्वर, एक देसी कट्टा, .380 बोर की दो गोली मिली है। तीन बाइक बरामद की गयी है। इनमे एक बुलेट, एक पल्सर व एक अपाची बाइक है।

नवादा थाना क्षेत्र की बाजार समिति स्थित एक नवनिर्मित मकान से हुई गिरफ्तारी

विशेश्वर ओझा को सच्ची श्रद्धांजलि देने की चर्चा क्यों तेज हुई.?

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मंगलवार की रात सूचना मिली की बाजार समिति स्थित एक नवनिर्मित मकान में वांटेड अभय कुमार अपने कुछ साथियों के साथ किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने की साजिश कर रहा है।

उस आधार पर नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार के नेतृत्व में टीम बना छापेमारी करने का आदेश दिया गया। टीम ने घर की घेराबंदी कर छापेमारी की और तीनों (criminals) को गिरफ्तार (arrested) कर लिया गया।

एक देसी रिवाल्वर, एक लोडेड देसी कट्टा, दो गोली व तीन बाइक बरामद

तलाशी के दौरान दो हथियार, गोलियां व बाइक मिली। तीनों से पूछताछ की जा रही है। तीनों बाइक की भी जांच की जा रही है। हथियार की बरामदगी और अपराध की साजिश रचने में तीनों (criminals) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। छापेमारी में दारोगा दीप नारायण सिंह, मनोज कुमार सहित अन्य जवान शामिल थे।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

नवादा थाना क्षेत्र के न्यू पुलिस इलाके की रहने वाली युवती के साथ हुई घटना

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular