Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsट्रक से चकमा खाकर सवारियों से भरी ऑटो पलटी, एक की मौत,...

ट्रक से चकमा खाकर सवारियों से भरी ऑटो पलटी, एक की मौत, दो जख्मी

Rupchakia Mathia-जख्मियों का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

खबरे आपकी बिहार/आरा:- भोजपुर के चांदी थाना क्षेत्र के रूपचकिया मठिया Rupchakia Mathia के समीप रविवार की देर शाम ट्रक से चकमा खाकर सवारी से भरी ऑटो पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वही ऑटो चालक समेत दो लोग जख्मी हो गए। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा। दोनो घायलो का इलाज आरा सदर अस्पताल कराया गया।

जानकारी के अनुसार मृतक चांदी थाना क्षेत्र के रुकचकिया गांव निवासी शंकर सिंह का 28 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार है। वही जख्मियों में उसी गांव के निवासी निरंजन यादव का पुत्र संजय कुमार एवं शेषनाथ यादव का पुत्र नवलेश कुमार है। संजय यादव ऑटो का चालक है।

इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि वे लोग रविवार की शाम गांव से ऑटो पर सवार होकर चांदी बाजार गए थे। जब वे लोग देर शाम वापस गांव लौट रहे थे। इसी बीच रूपचकिया मठिया के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से चकमा खाकर उनकी ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी प्रमोद कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे सदर अस्पताल ले आए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि जख्मियों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। टाउन थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

बताया जाता है कि मृतक की शादी तीन साल पहले चांदी थाना क्षेत्र के जोकटा गांव में हुई थी। हालांकि उसकी कोई संतान नहीं है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की पत्नी इंदू देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Rupchakia Mathia-sad woman
sad woman

पढ़े :- मंडल कारा के पेरिमीटर वाल की बढ़ेगी संख्या और ऊंचाई, मांगी गयी रिपोर्ट

पढ़े :- सीरियल किलर के नाम से चर्चित है पवन,दर्ज है दो दर्जन अपराधिक मामले

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular