Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home धर्म आस्था-मंदिर अयोध्या: मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु भूमि पूजन आज

अयोध्या: मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु भूमि पूजन आज

खबरे आपकी: अयोध्या की हर गली मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम की आराध्य की अभ्यर्थना हेतु प्रमुदित है। अयोध्या पूरी तरह सज-धजकर तैयार है गली-गली में सुनाई दे रही मंगल गीत की ध्वनि व एक नई ऊर्जा का अद्भुद संचार होने से अयोध्यावासी प्रफुलित है। हर ओर प्रभु श्रीराम के भजन गीत सुनाई दे रहे है।हनुमान चालीसा और सुंदरकांड के मधुर ध्वनि से अयोध्या की हर गली,हर भवन,हर कोने,हर दिशा तरंगित हो उठी है। सरयू नदी भी मानो पूरी श्रृंगार के साथ दिखाई दे रही हो। अयोध्या का पूरा दृश्य मनोरम हो गया है।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भोजपुर जिला के शाहपुर से लड़ सकते विधानसभा चुनाव

मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या में एक बार फिर इतिहास के पन्नो से निकलकर दुबारा इतिहास रचे जाने के महज कुछ ही घंटे बाकी है।आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी द्वारा मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण हेतु भूमि पूजन किया जायेगा। प्रधानमंत्री के भूमि पूजन के साथ ही अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम के भब्य मंदिर निर्माण का काम तेजी से शुरू हो जाएगा।

आक्रोश:-लोगों ने कहा दिब्या भारती व जोया खान की मौत पर पर्दा डालने वाली मुंबई पुलिस को अब बिहारी जान पर पर्दा डालना भारी पड़ने लगा है

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular