Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर गलत रिपोर्ट के आधार पर प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची से नाम...

गलत रिपोर्ट के आधार पर प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची से नाम हटाया गया

Ayre jagdishpur पश्चिमी आयर पंचायत के पंचायत प्रतिनिधियों ने डीएम को दिया ज्ञापन

Ayre jagdishpur आरा। जगदीशपुर प्रखंड के पश्चिमी आयर पंचायत के उप मुखिया और वार्ड सदस्यों ने प्रधानमंत्री आवास योजना में गड़बड़ी की शिकायत की है। इन पंचायत प्रतिनिधियों के अनुसार गलत रिपोर्ट के आधार पर गरीब और सही लाभुकों का नाम प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची से हटा दिये गये हैं।

इसे लेकर पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा डीएम को ज्ञापन दिया गया है। उसमें पंचायत के वार्ड सदस्य और उप मुखिया द्वारा कहा गया है कि पंचायत में कुछ विभागीय कर्मचारियों द्वारा 213 लाभुकों का नाम बिना किसी जांच पड़ताल के सूची से हटा दिया गया है। कहा गया है कि सूची से नाम हटाने के लिये 10 कठा जमीन वाले को 5 एकड़ का मालिक बता दिया गया है। कुछ मजदूरों को 10 हजार रुपये मासिक वेतनभोगी तो कुछ लाभुकों को पूर्व में ही आवास मिलने की बात दिखा सूची से नाम हटा दिया गया है। यह गरीब और असहाय लोगों के लिए काफी दुख की बात है।

  • मामले की तत्काल जांच कर तथा विभागीय कर्मचारी पर कार्रवाई करने की मांग की

पंचायत प्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी से इसकी जांच कर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही गलत रिपोर्ट तैयार करने वाले विभागीय कर्मचारी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का भी अनुरोध किया है। आवेदन देने वालों में पश्चिमी आयर पंचायत के उप मुखिया शशिकांत सिंह, वार्ड सदस्य इंद्रावती देवी, रेखा देवी, बउल राम, रुखसाना परवीन, सिकंदर सिंह, रंजीत साह, चुन्नू कुमार, शैल देवी और भरत सिंह है।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया भोजपुर ईकाई की त्रैवार्षिक आम सभा समपन्न

Kishun Mishra – इनामी किशुन के आने की सूचना पर छापेमारी करने गयी थी पुलिस

भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्या कांड के मुख्य गवाह कमल किशोर मिश्रा की हत्या में है आरोपित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular