Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home News डकैती और रंगदारी सहित आधा दर्जन मामलों में वांछित हथियार के साथ...

डकैती और रंगदारी सहित आधा दर्जन मामलों में वांछित हथियार के साथ गिरफ्तार

Bahronpur OP police ने सुरेमनपुर गांव स्थित घर से वांटेड संजय यादव को पकड़ा

खबरे आपकी बिहार/आरा/शाहपुर: भोजपुर जिले की बहरोनपुर ओपी पुलिस (Bahronpur OP police) को एक अच्छी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने रंगदारी, डकैती और हत्या के प्रयास सहित आधा दर्जन मामलों में वांटेड संजय यादव को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक लोडेड देसी पिस्टल और तीन गोलियां भी बरामद की गयी है। पकड़ा गया संजय यादव बहरोनपुर ओपी क्षेत्र के सुरेमनपुर गांव का रहने वाला है। मंगलवार की रात उसे उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया है।

बदमाश के पास से एक देसी पिस्टल और तीन गोलियां बरामद

जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन द्वारा यह जानकारी दी गयी। उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात एसपी और उनको कुख्यात संजय यादव के घर आने की सूचना मिली। उस आधार पर एसपी द्वारा उनके नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी करने का आदेश दिया गया। उसके बाद Bahronpur OP police बहोरनपुर ओपी इंचार्ज सत्येंद्र कुमार सत्यार्थी ने पुलिस बल के साथ छापेमारी कर संजय यादव को उसके घर के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक लोडेड देसी पिस्टल और तीन गोलियां बरामद की गयी।

पढ़े :- श्राद्ध एवं विवाह के लिए अधिकतम 50 एवं 250 व्यक्तियों की रहेगी सिमा

Bahronpur OP police
जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन

एसडीपीओ ने बताया कि अबतक की जांच में गिरफ्तार संजय यादव पर पहले से बहोरनपुर (शाहपुर) और बिहिया थाने में सात मामले दर्ज होने की बात आयी है। अन्य थानों से भी उसके बारे में पता लगाया जा रहा है। छापेमारी में बहोरनपुर ओपी के एएसआई अखिलेश्वर ओझा और जवान शामिल थे। हथियार बरामदगी को लेकर गिरफ्तार संजय पर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

पढ़े :- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी श्रीकांत घोष के प्रचार में हावड़ा पंहुची

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular