Sunday, July 25, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा शहर में सरेशाम जनरल स्टोर में लूटपाट और फायरिंग

आरा शहर में सरेशाम जनरल स्टोर में लूटपाट और फायरिंग

Looting and firing at Ara नवादा थाना क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड के पास की घटना

लूटपाट के बाद दुकानदार और स्टाफ को दुकान में बंद कर भाग निकले बदमाश

सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान और धरपकड़ में जुटी पुलिस

खबरे आपकी बिहार/आरा:Looting and firing at Ara नवादा थाना क्षेत्र के सरदार बस पड़ाव स्थित लक्ष्मी जनरल स्टोर में सोमवार की देर शाम असलहा के बल पर लूटपाट की गयी। इस दौरान 70 हजार रुपये नगद और स्टोर मालिक से सोने की चेन लूट ली गयी। दहशत पैदा करने के उद्वेश्य से बदमाशों द्वारा एक राउंड फायरिंग भी की गयी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी स्टोर के मालिक और सभी स्टाफ को दुकान में बंद कर चलते बने। अपराधियों की संख्या दो बतायी जा रही है। दोनों ने काले रंग की हाफ टी-शर्ट और मास्क पहन रखी थी।

सूचना मिलते ही नवादा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी। इस दौरान पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा भी मिला है। लूटपाट की यह वारदात शिवगंज निवासी महेंद्र प्रसाद सिंह की लक्ष्मी जनरल स्टोर में हुई है। इस मामले में उनके बयान पर नवादा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

हथियार के बल पर 70 हजार नगद और सोने की चेन लूट ले गये अपराधी

Looting and firing at Ara जनरल स्टोर के मालिक ने बताया कि सोमवार की शाम करीब शाम करीब साढ़े आठ बजे दुकान बढ़ाने की तैयारी कर रहे थे। तभी दो अपराधी उनकी दुकान में आ गये और सभी को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया। उसके बाद दुकान के काउंटर में रखे करीब 70 हजार रुपये नगद और उनके गले से डेढ़ भर सोने का चैन लूट ली। इसके बाद दुकान का शटर गिराकर फायरिंग करते भाग निकले। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान और धरपकड़ में जुट गयी है।

चॉकलेट लेने के बहाने आये और लौट गये, दूसरी बार में की लूटपाट

बदमाशों ने पहले जनरल स्टोर की पूरी तहकीकात की। उसके बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इसके लिये अपराधी दो बार दुकान पर आये थे। पहली बार चॉकलेट लेने के बहाने आये और लौट गये। दूसरी बार आये तो लूटपाट की गयी। स्टोर के मालिक महेंद्र प्रसाद सिंह ने यह  जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पहली बार 8 बजकर 20 मिधट पर दोनों लड़के उनकी दुकान में आये थे। दोनों ने चॉकलेट मांगी, लेकिन फिर पैसे नहीं होने के बात कहते चले गये। बोले की दस मिनट के बाद आते हैं। दूसरी बार ठीक साढ़े आठ बजे दोनों दुकान पहुंचे। इस बार आते ही दोनों ने हथियार तान दिया और सभी स्टाफ को कब्जे में ले लिया। उसके बाद लूटपाट की गयी। जाते समय दोनों ने बाहर से दुकान का शटर गिरा दिया। इससे दुकान मालिक सहित सभी स्टाफ अंदर फंस गये। बाद में किसी तरह शटर उठा कर सभी बाहर निकले और पुलिस को घटना की सूचना दी। तब पुलिस पहुंची और पूरी घटना की जानकारी ली। 

पढ़े :- लाइनर गिरफ्तार : एसपी बोले: हत्या के पीछे जेल में बंद रंजीत चौधरी की साजिश

Looting and firing at Ara General Store
Looting and firing at Ara General Store

पांच मिनट में झोले में भरे पैसे और बाहर से शटर गिरा भाग निकले

Looting and firing at Ara लक्ष्मी जनरल स्टोर में लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। इसमें लुटेरों की हर गतिविधि देखी जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अपराधी शाम 8.32 मिनट पर दुकान में पहुंचते है। उस समय दुकान में बाहर से कुछ सामान रखा जा रहा था। काले रंग की टी-शर्ट और मास्क पहने दोनों अपराधी कुछ सेकेंड तक दरवाजे पर खड़े रहते हैं। उसके बाद कैश काऊंटर के पास पहुंचते हैं। एक बदमाश पिस्टल निकाल लेता है। उसके बाद दुकान के बाहर बैठे सभी स्टाफ को अंदर कर दिया जाता है। फिर लूटपाट शुरू कर दी जाती है। इस क्रम में अपराधी पूरा कैश काउंटर खंगाल लेते हैं। साथ ही दुकानदार से पर्स और मोबाइल भी मांगे जाते हैं। उनके गले से सोने की चेन छीन ली जाती है। दुकानदार को मुक्का भी दिखाया जाता है। उसके बाद पैसे एक झोले में रखते हैं।  बाहर से शटर गिराते हैं और भाग जाते हैं। बदमाश करीब पांच मिनट तक दुकान में लूटपाट करते हैं। लेकिन इस दौरान कोई नहीं आता है। पुलिस का भी कहीं पता नहीं।

पढ़े :- चिकेन बनी फांसः गले में हड्डी अटकने से गयी युवक की जान

- Advertisment -
AD
Ad
khabreapki.com-politics
khabreapki.com-politics

Most Popular