Monday, April 12, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर दीपू चौधरी हत्याकांड में हथियार और बाइक के साथ दो लाइनर गिरफ्तार

दीपू चौधरी हत्याकांड में हथियार और बाइक के साथ दो लाइनर गिरफ्तार

Dipu murder case Liners: हत्या में इस्तेमाल बाइक, दो देसी कट्टा, पांच गोलियां और दो मोबाइल बरामद

हत्या में शामिल अन्य चार अपराधियों की गिरफ्तारी को ले चल रही छापेमारी

एसपी बोले: हत्या के पीछे जेल में बंद रंजीत चौधरी की साजिश

खबरे आपकी बिहार/आरा: चर्चित दीपू चौधरी हत्याकांड Dipu Murder Case Liners में पुलिस को बडी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने लाइनर का काम करने वाले दो अपराधियों को दबोचा है। इनके पास से दो देसी कट्टा, पांच गोलियां, हत्या में इस्तेमाल एक बाइक और दो मोबाइल बरामद भी किये गये हैं। पकड़े गये अपराधियों में सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव निवासी बंटी कुमार उर्फ पंकज कुमार और संदेश थाना क्षेत्र के चिल्हौस गांव निवासी शिवम कुमार हैं। दोनों ने हत्याकांड में शामिल होने की बात भी स्वीकार कर ली है।

इसकी जानकारी एसपी हर किशोर राय ने दी, उन्होंने बताया कि बंटी कुमार उर्फ पंकज कुमार और शिवम कुमार ने दीपू चौधरी की हत्या में लाइनर का काम किया था। इन दोनों के पास से हत्या में इस्तेमाल की गयी बाइक, दो देसी कट्टा पांच गोलियां और दो मोबाइल बरामद किया गया है। एसपी के अनुसार दीपू चौधरी की हत्या की वारदात के पीछे जेल में बंद कुख्यात रंजीत चौधरी की साजिश सामने आयी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बंटी कुमार उर्फ पंकज कुमार का पहले से आपराधिक रेकॉड रहा है। उसके खिलाफ सहार थाने में एक कांड दर्ज है। कहा कि हत्या में चार अन्य अपराधियों के भी संलिप्तता रही है। उन सभी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन चारों को की भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

कोर्ट से लौटते समय 24 मार्च को हुई थी दीपू चौधरी की हत्या 

Dipu Murder Case Liners: विदित हो कि 24 मार्च को शहर के पकड़ी-सर्किट हाउस रोड में दिनदहाडे़ कुख्यात बूटन चौधरी के भतीजे दीपू चौधरी समेत दो लोगों को गोली मार दी गयी थी। घटना के समय दीपू चौधरी पिता और दोस्तों के साथ चाचा बूटन चौधरी से मिलकर कोर्ट लौट रहा था। पांच गोली मारे जाने से दीपू चौधरी की मौत हो गयी थी। वहीं उसके साथ रहे अजय चौधरी जख्मी हो गया था। वहीं हमले में दीपू चौधरी के पिता उपेंद्र चौधरी सहित दो लोग बच गये थे। उसके बाद से ही एसपी के निर्देश पर गठित विशेष टीम अपराधियों की लगातार छापेमारी कर रही है। छापेमारी में सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार और डीआईयू के अफसर व जवान शामिल हैं।

पढ़े :- सीरियल किलर के नाम से चर्चित है पवन,दर्ज है दो दर्जन अपराधिक मामले

Banti & shiwam - Dipu Chaudhary murder case Liners
लाइनर-Dipu Chaudhary murder case Liners

रंजीत चौधरी उसके भतीजे समेत छह पर दर्ज करायी गयी प्राथमिकी

आरा। दीपू चौधरी की हत्या में उसके पिता उपेंद्र चौधरी के बयान पर छह लोगों के खिलाफ केस किया गया है। इसमें जेल में बंद कुख्यात रंजीत चौधरी, उसके भतीजे प्रकाश चौधरी, मोहन चौधरी, सीरियल किलर के रूप में चर्चित पवन चौधरी, हरेकृष्ण चौधरी और हरेराम चौधरी आरोपित किये गये हैं। सभी उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव के रहने वाले हैं। इनमें रंजीत चौधरी पर हत्या का षड़यंत्र करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में पुलिस ने लाइनर करने वाले दो लोगों को दबोच लिया है। लेकिन नामजद किये गये एक भी आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं।

पढ़े :- मंडल कारा के पेरिमीटर वाल की बढ़ेगी संख्या और ऊंचाई, मांगी गयी रिपोर्ट

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular