Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर कुख्यात नइम का शूटर और कंट्रैक्ट किलर हथियार के साथ गिरफ्तार

कुख्यात नइम का शूटर और कंट्रैक्ट किलर हथियार के साथ गिरफ्तार

Contract Killer Raja को पुलिस ने नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ इलाके से दबोचा

खबरे आपकी बिहार/आरा: नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ से पुलिस ने एक कंट्रैक्टर किलर Contract Killer Raja को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक देसी रिवाल्वर, तीन गोलियां ओर दो मोबाइल बरामद भी किये गये हैं। पकड़ा गया अपराधी अनाईठ निवासी अजय कुमार उर्फ राजा है। वह जेल में बंद नईम मिस्त्री उर्फ नईम मियां का खास शूटर बताया जा रहा है। एसपी हर किशोर राय द्वारा गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है।

गिरफ्तार शूटर के पास एक देसी रिवाल्वर, तीन गोली और दो मोबाइल 

जानकरी के अनुसार पुलिस को अजय कुमार उर्फ राजा के हथियार लेकर घुमने की सूचना मिली। इस आधार पर नवादा थाना की पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक देसी रिवाल्वर, तीन गोलियां और दो मोबाइल बरामद किये गये। इस मामले में अजय कुमार उर्फ राजा के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वहीं पूछताछ के बाद अजय कुमार उर्फ राजा को जेल भेज दिया गया। एसपी के अनुसार गिरफ्तार अपराधी पेशेवर है। उसके खिलाफ पूर्व से भी हत्या के तीन से चार मामले दर्ज हैं। 

दोहरे हत्याकांड सहित अन्य कांड में आया था नाम

Contract Killer Raja पुलिस के हत्थे चढ़ा अनाईठ निवासी अजय कुमार उर्फ राजा पेशेवर और सुपारी किलर है। रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड, शहर में व्यवसायी बंधुओं को गोली मारने और एक सीएसपी संचालक की हत्या में उसका नाम आ चुका है। इन मामलों में वह जेल भी जा चुका है। पुलिस रेकॉर्ड के अनुसार 2018 के सितंबर माह में उसे गिरफ्तार किया गया था। तब उसने धरहरा निवासी कुख्यात नईम मियां कहने पर रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड अंजाम दिये जाने की बात स्वीकार की थी, उसने कहा था कि चार अन्य लोगों के साथ मिल कर आरा रेलवे स्टेशन पर भलुहीपुर निवासी हाकिम मियां और बिंद टोली निवासी पंकज उर्फ बोतल बिंद की हत्या की थी। इसी तरह उसने

Contract Killer Raja
अजय कुमार उर्फ राजा पेशेवर सुपारी किलर

पढ़े :- सीरियल किलर के नाम से चर्चित है पवन,दर्ज है दो दर्जन अपराधिक मामले

पांच अपराधियों ने मिलकर स्वर्ण व्यवसायी बंधुओं को भी गोली मारने की बात स्वीकार की थी। अजय कुमार उर्फ राजा ने पुलिस को बताया कि उसने पांच साथियों के साथ मिल कर नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ पोस्ट ऑफिस के पास लूटपाट करने की नीयत से कॉपरेटिव कॉलोनी निवासी स्वर्ण व्यवसायी बंधुओं रवि रंजन गुप्ता एवं त्रिभुवन गप्ता को गोली मारी थी, जिसमें रवि रंजन गुप्ता की मौत हो गई थी। अप्रैल 2018 को बिहिया के गौरा बाजार के समीप सीएसपी संचालक मोहन पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। साथ ही करीब 90 हजार रुपये भी लूट लिये गए थे। इस मामले भी में अजय कुमार उर्फ राजा सहित दो अपराधी पकड़े गए थे।

पढ़े :- मंडल कारा के पेरिमीटर वाल की बढ़ेगी संख्या और ऊंचाई, मांगी गयी रिपोर्ट

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular