Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से झुलसे युवक की मौत

विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से झुलसे युवक की मौत

चांदी थाना क्षेत्र के भदवर (Bhadwar) गांव में बीते मंगलवार की सुबह घटी थी घटना

आरा। भोजपुर Bhadwar में विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से झुलसे युवक की गुरुवार की सुबह मौत हो गई। इलाज के दौरान उसने आरा सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार मृतक पटना जिला के मनेर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी स्व.बृजनंदन यादव का 20 वर्षीय पुत्र राजू यादव है।

इलाज के दौरान आरा सदर अस्पताल में तोड़ा दम

बीएसएफ के दारोगा के घर का ताला तोड़ कर लाखों की चोरी

इधर घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते मंगलवार की सुबह जब वह दवा लेने के लिये आरा आ रहा था। दिमागी हालत ठीक नही होने के कारण उसने विद्युत प्रवाहित तार को अपने हाथों से पकड़ लिया। जिसके कारण वह करंट की चपेट में आ गया और वह बुरी तरह झुलस गया था। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। परिजन अपनी स्वेच्छा से शव का बिना पोस्टमार्टम कराये ही वापस गांव ले गये।

परिजनों ने बताया कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी जिसको लेकर वह चांदी थाना क्षेत्र के भदवर (Bhadwar) गांव में अपने नानी के घर ही रहता था। बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई में सबसे छोटा था।मृतक के परिवार में मां धर्मशीला देवी, बड़ा भाई सोनू यादव व दो बहन फुला कुमारी एवं सोनी कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। मृतक की मां धर्मशीला देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों ने कोचिंग संचालक को मारी चार गोली, पटना रेफर

यहां इतना सन्नाटा क्यों है भाई..? पैराशूट उम्मीदवारों के खिलाफ शाहपुर भाजपा कार्यकर्ता पटना में डटें

बिहार में जमीन के म्यूटेशन में अब लगेगा दोगुना समय,बिहार सरकार ने भूमि दाखिल खारिज नियमावली में फिर किया बदलाव

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular