Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News बिहार कुहासे के कारण ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की मौत

कुहासे के कारण ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की मौत

Bhelai Ara कोचिंग जा रहे इंटर के छात्र की उदवंतनगर के भेलाई रेलवे क्रॉसिंग के समीप हुई घटना

रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान काफी कुहासे के कारण ट्रेन की चपेट में आया छात्र

Bhelai Ara आरा। आरा-सासाराम रेलखंड पर उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई रेलवे क्रासिंग के पास शुक्रवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से इंटर के एक छात्र की मौत हो गई। रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान कुहासे के कारण छात्र ट्रेन की चपेट में आ गया। मृत छात्र मूल रूप से रोहतास जिला के काराकाट (गोड़ारी) थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव निवासी राजवंश राय का 18 वर्षीय पुत्र सुधांशु कुमार है।

वह वर्तमान में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई (Bhelai Ara) गांव में अपने बने नये मकान रहता था। मृत छात्र बिक्रमगंज स्थित अंजबीत सिंह कॉलेज में आईएससी फाइनल ईयर का छात्र था और आरा के पकड़ी स्थित कोचिंग में क्लास करता था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

मृत छात्र के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह भेलाई रेलवे क्रॉसिंग के समीप ट्रैक पार कर पकड़ी स्थित कोचिंग जा रहा था। अधिक कोहरा होने के कारण वह ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है। बेटे के वियोग में मां पुष्पा देवी सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि मृत छात्र अपने दो भाइयों में छोटा था। उसके परिवार में मां पुष्पा देवी, बड़ा भाई अमन कुमार और एक बहन प्रियंका देवी है।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

फसल घेराबंदी विद्युत तार की चपेट में आया युवक, लोगों ने खेत मालिक को मारा चाकू

भोजपुर हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में चली गोली, युवक की मौत

एक फूल दो माली वाली प्रेम कहानी में मारा गया बालू कारोबारी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular