Thursday, February 2, 2023
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरप्रेम प्रसंग में मारा गया था बालू कारोबारी, हत्या में शामिल दो...

प्रेम प्रसंग में मारा गया था बालू कारोबारी, हत्या में शामिल दो अपराधी गिरफ्तार

love affair – एक फूल दो माली वाली प्रेम कहानी में मारा गया बालू कारोबारी

एक ही लड़की से प्रेम करते थे बालू कारोबारी और हत्या आरोपित चुल्लु 

बालू कारोबारी ने जताया विरोध तो चुल्लु ने साथियों संग मिल ठोक डाला

love affair – आरा। भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के पेरहाप गांव निवासी बालू कारोबारी नीतीश कुमार उर्फ छोटू की हत्या का पुलिस का पुलिस ने खुलासा कर दिया। प्रेम प्रसंग में बालू कारोबारी की हत्या की गयी थी। इस मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपित और उसके साथी ने पुलिस के समक्ष यह बात स्वीकार की है। इस मामले में पुलिस ने पटना के देव कुमार पांडेय उर्फ चुल्लु पांडेय जबकि भोजपुर के नरेंद्र मिश्रा को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से दो देसी कट्टा और दो गोलियां बरामद की गयी है। देव कुमार पांडेय उर्फ चुल्लु मुख्य आरोपित है। वह पटना के बिहटा थाना के बिंदौल गांव का रहने वाला है। जबकि नरेंद्र मिश्रा गड़हनी थाना के पहरपुर गांव का रहने वाला है।

एक फूल दो माली वाली प्रेम कहानी में मारा गया बालू कारोबारी

Ravi
kids

एसपी हर किशोर राय ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्‌होंने बताया कि चुल्‌लु पांडेय ने हत्या में शामिल अपने दो साथियों के नाम बताये हैं। दोनों अपराधी अभी फरार हैं। दोनों की धरपकड़ को ले छापेमारी चल रही है। पुलिस के अनुसार पेरहाप गांव बालू कारोबारी नीतीश कुमार उर्फ छोटू और चुल्लु पांडेय एक ही लड़की से प्यार करते थे। नीतीश उर्फ छोटू का उस लड़की से अफेयर (love affair) चल रहा था। बाद में चुल्लु पांडेय की भी इंट्री हो गयी और वह भी उससे प्यार करने लगा। वह उस लड़की से शादी करने की कोशिश में था। एक फूल दो माली वाली इस प्रेम कहानी में छोटू और चुल्लु के विवाद हो गया और तकरार होने लगा। इसके बाद छोटू द्वारा चुल्लु का विरोध किया जाने लगा। इससे खफा चुल्लु पांडेय ने नीतीश उर्फ छोटू को अपने रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर बैठा। उसी के तहत उसने 30 अक्टूबर की रात अपने साथियों के साथ मिलकर नीतीश उर्फ छोटू की गोली मारकर हत्या कर दी। 

चुल्लु पांडेय बिहटा में हत्या के दो मामलों में भी वांटेड 

आरा। भोजपुर के बालू कारोबारी नीतीश कुमार उर्फ छोटू की हत्या में गिरफ्तार पटना का रहने वाला देव कुमार पांडेय उर्फ चुल्लु का पहले से भी आपराधिक इतिहास रहा है। उस पर पहले से भी हत्या के दो मामले दर्ज हैं। एसपी हर किशोर राय ने बताया कि चुल्लु पांडेय के खिलाफ पटना जिला के बिहटा थाने में 2012 और 2016 में हत्या के केस दर्ज हैं। वहीं सहार के पेरहाप गांव निवासी नीतीश उर्फ छोटू की हत्या में भी उसके खिलाफ हत्या का केस किया गया है। वहीं देसी कट्टा और गोली बरामदगी को लेकर भी चुल्लु पांडेय और उसके दोस्त नरेंद्र मिश्रा के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस किया गया है। 

रिश्तेदार के घर जा रहे बालू कारोबारी की गोली मार की गयी थी हत्या

आरा। 30 अक्टूबर की रात पेरहाप गांव निवासी प्रोफेसर संजय कुमार सिंह के ठेकेदार पुत्र नीतीश कुमार उर्फ छोटू बालू बाइक से अपने गांव के पास ही एक रिश्तेदार के घर जा रहा था। उसी दौरान तीन की संख्या में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पीठ में गोली लगने से नीतीश कुमार की मौके पर ही मौत हो ग‌ई। उसे लेकर नीतीश कुमार के पिता संजय कुमार सिंह द्वारा तीन नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गयी थी। उसमें विधवा चचेरी चाची और उसकी बेटी द्वारा साजिश के तहत गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगाया गया था। हत्या का कारण चचेरी बहन के गलत संबंध (love affair) का विरोध करना बताया गया था।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Bhojpur-पुलिस कंट्रोल रूम के तीन नंबरों पर करें कॉल, तुरंत मिलेगी मदद

बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आरा में 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 9 दिसंबर से

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular