Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरअपहरण के काण्ड के पीड़िता को पुलिस ने किया सकुशल बरामद

अपहरण के काण्ड के पीड़िता को पुलिस ने किया सकुशल बरामद

आरा नवादा थाना पुलिस की टीम ने मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर बाबू बाजार में मोहल्ले में छापेमारी कर अपहरण कांड की पीड़िता को सकुशल बरामद कर लिया

Babu Bazar – Arrah : आरा नवादा थाना पुलिस की टीम ने मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर बाबू बाजार में मोहल्ले में छापेमारी कर अपहरण कांड की पीड़िता को सकुशल बरामद कर लिया।

  • हाइलाइट : Babu Bazar – Arrah
    • शहर के बाबू बाजार मोहल्ले के एक मकान में छिप कर रह रही थी महिला
    • महिला की पिता द्वारा ससुराल वालों के विरुद्ध दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी
    • वैज्ञानिक तरीके से पुलिस ने अनुसंधान कर किया सकुशल बरामद

आरा: नवादा थाना पुलिस की टीम ने मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर बाबू बाजार में मोहल्ले में छापेमारी कर अपहरण कांड की पीड़िता को सकुशल बरामद कर लिया। वह एक घर में छिपकर रह रही थी। महिला की बरामद की के साथ मामले का पटाक्षेप हो गया। इसकी जानकारी एसपी प्रमोद कुमार ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी।

एसपी ने बताया शाहपुर थाना क्षेत्र के शोभी टोला निवासी स्व. राम जी ओझा के पुत्र शिवजी ओझा की पुत्री पूजा कुमारी की शादी नवादा थाना क्षेत्र के संकट मोचन मोहल्ला निवासी रविंद्र चौबे के पुत्र सतीश चौबे के साथ वर्ष 2014 में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद उसके पति एवं ससुराल वाले पूजा कुमारी को दहेज के मांग को लेकर मारपीट और गाली- गलौज करने लगे। 18 जून 24 को समय साढ़े 3 अपराहन सतीश चौबे के द्वारा ससुराल में फोन कर बताया गया कि उनकी पत्नी पूजा कुमारी कहीं चली गयी। वह अपने ससुराल से गायब है।

वादी एवं अपहृता के परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन के पश्चात जब वह नहीं मिली, तो इस संबंध में पूजा के पिता शिवजी ओझा द्वारा आरा नवादा थाना में 19 जून 24 प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। दर्ज प्राथमिकी में उसने मारपीट के बाद हत्या कर शव गायब करने का आरोप लगाया।

उक्त घटना के आलोक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर-1 परिचय कुमार के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया। जिसमें नवादा थानाध्यक्ष सह पुनि कमलजीत, पुअनि गुरुसरण दास, प्रपुअनि जिसान असरफ, प्रपुअनि अजीत झा, सअनि सुनिल (सभी आरा नवादा) एवं सशस्त्र बल शामिल थे। गठित टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल मोबाइल लोकेशन प्राप्त किया। सीसीटीवी फुटेज में वह एक जगह जाती हुई दिखाई दी थी।

हालांकि मोबाइल लोकेशन के आधार पर गठित टीम के द्वारा 9 जुलाई को रात्रि 9 बजे आरा के बाबू बाजार मुहल्ले से उक्त कांड में पीड़िता पुजा कुमारी को सकुशल बरामद कर लिया। वहां वह छिपकर रह रही थी। एसपी ने बताया कि उक्त महिला किस नियत से छिप कर रह रही थी। इसके बारे में अनुसंधान किया जा रहा है। इस मामले में एक व्यक्ति की पहले गिरफ्तारी भी हुई। उसकी जांच की जा रही है।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular