Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरगांव में हथियार लहरा रहे युवक को भोजपुर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल...

गांव में हथियार लहरा रहे युवक को भोजपुर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा

भोजपुर जिले की उदवंतनगर थाना पुलिस ने मंगलवार को गडहा गांव में हथियार लहरा रहे एक युवक को फिल्मी स्टाइल में छापेमारी कर गिरफ्तार किया।

Gadhha Udwantnagar : भोजपुर जिले की उदवंतनगर थाना पुलिस ने मंगलवार को गड़हा गांव में हथियार लहरा रहे एक युवक को फिल्मी स्टाइल में छापेमारी कर गिरफ्तार किया।

  • हाइलाइट : Gadhha Udwantnagar
    • बड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व पुलिस ने किया गिरफ्तार
    • एक दोनाली अवैध बंदूक, 10 जिन्दा कारतूस, दो खोखा बरामद
    • एसपी प्रमोद कुमार ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी जानकारी

आरा: भोजपुर जिले की उदवंतनगर थाना पुलिस ने मंगलवार को गड़हा गांव में हथियार लहरा रहे एक युवक को फिल्मी स्टाइल में छापेमारी कर गिरफ्तार किया। उसके पास से एक दोनाली बंदूक 10 जिंदा कारतूस तथा दो खोखा बरामद हुआ। इसकी जानकारी एसपी प्रमोद कुमार ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को पुलिस उदवंतनगर के इलाके में अपराध पर नकेल कसने एवं यातायात नियमों का पालन कराने के लिए वाहन चेकिंग लगाए हुए थी। रात्रि सवा नौ बजे बजे पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि गड़हा गांव में एक व्यक्ति हथियार लहरा रहा है। उक्त सूचना के सत्यापन एवं अवैध आग्नेयास्त्र की बरामदगी तथा इसमें संलिप्त अपराधकर्मी की गिरफ्तारी हेतु सहायक पुलिस अधीक्षक परिचय कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें उदवंतनगर थानाध्यक्ष राम कल्याण, पुअनि सुधीर कुमार सिंह, प्रपुअनि नीतीश कुमार एवं थाना के सशस्त्र बल शामिल थी।

गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए गड़हा गांव में पहुंच कर एक संदिग्ध व्यक्ति के घर की घेराबंदी की गई। इस दौरान वह छत से कूद कर भागने लगा, जिसे पुलिस ने खदेड कर दबोच लिया। पुछताछ के दौरान उसने अपना नाम हरेन्द्र सिंह उर्फ लाला यादव, पिता दिनबन्धु सिंह, ग्राम-गड़हा, थाना-उदवन्तनगर का निवासी बताया। हथियार के बारे में पुछने के बाद उसके मकान की विधिवत तलाशी ली गई, तो एक कमरे से 1 दोनाली बंदुक, 10 राउण्ड जिंदा कारतूस एवं 2 खोखा बरामद किया गया।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार हरेंद्र उर्फ लाला यादव के अपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाया जा रहा है। उस पर उदवंतनगर थाने में मारपीट, एससी/एसटी एक्ट के मामले दर्ज हैं। हथियार बरामदगी के संबंध में उदवन्तनगर थाना में उस पर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular