Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरकुत्ते को रंगकर बना दिया 'बाघ', सुरक्षा को लेकर वायरल होने लगीं...

कुत्ते को रंगकर बना दिया ‘बाघ’, सुरक्षा को लेकर वायरल होने लगीं तस्वीर

बाघ घूम रहा है बाघ। यह खबर मानो जंगल में आग की तरह फैल गई। इस 'बाघ' की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। लोग इसके बारे में बात करने लगे और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता भी जताई।

Dog – Tiger : इस ‘बाघ’ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं

  • हाइलाइट :-Dog – Tiger
    • बाघ जैसा कोई जानवर देखकर लोग हैरान रह गए लोग

बाघ घूम रहा है बाघ। यह खबर मानो जंगल में आग की तरह फैल गई। इस ‘बाघ’ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। लोग इसके बारे में बात करने लगे और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता भी जताई। कहा जा रहा है कि कई लोग तो अपने घरों से बाहर भी नहीं निकले। पुडुचेरी के लॉस्पेट इलाके में लोग उस वक्त दहशत में आ गए, जब उन्होंने वहां पर खुलेआम बाघ को घूमते हुए देखा।

हिंदुस्तान लाइव रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे पहले बाइक पर सवार 2 लोगों की इस पर नजर पड़ी। इन्होंने दूसरों का यह चेतावनी देनी शुरू कर दी कि इलाके में बाघ घूम रहा है बाघ। यह सब देखकर पुलिस अधिकारी भी हरकत में आ गए। बाघ का पता लगाने के लिए उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। जांच में पता चला कि यह तो यह आवारा कुत्ता है जिसे नारंगी और काली धारियों से रंग दिया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, कुत्ते को रंगकर बाघ जैसा दिखाने का काम 2 लोगों ने मिलकर किया था। अब पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। कहा जा रहा है कि लोगों के बीच दहशत फैलाने के मकसद से ऐसा किया गया। दरअसल, पुडुचेरी के जिस इलाके की यह घटना है वहां पर बाघ देखने को नहीं मिलते हैं। ऐसे में अचानक अपने बीच बाघ जैसा कोई जानवर देखकर लोग हैरान रह गए। खासतौर से रात के अंधेरे में जिन लोगों ने इस रंगे हुए कुत्ते को देखा, उन्हें सच्चाई पता ही नहीं चली। लोगों को ऐसा लगा जैसे यह कोई जंगली जानवर हो।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular