Thursday, February 22, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeबर्थडे पार्टी से लौट रहे डांसर एवं गायक को मारी गोली

बर्थडे पार्टी से लौट रहे डांसर एवं गायक को मारी गोली

  • हाईलाइट
    • पार्टी में डांस के दौरान विवाद होने को लेकर गोली मारे जाने की चर्चा
    • दोनों जख्मी ईलाज के लिए आरा सदर अस्पताल से पटना रेफर
    • घटनास्थल पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
    • संदेश थाना क्षेत्र के जनईडीह गांव के समीप मंगलवार की मध्यरात्रि घटी घटना

खबरे आपकी आरा Bhojpur Crime News भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के जनईडीह गांव के समीप मंगलवार की मध्य रात्रि हथियारबंद बदमाशों ने बर्थडे पार्टी से लौट रहे डांसर एवं गायक को गोली मार दी। गायक को दाहिने पैर में जांघ पर एवं डांसर को दाहिने पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

Bhojpur Crime News:सलेमपुर गांव में पंसंस के पुत्र के बर्थडे पार्टी

जानकारी के अनुसार जख्मी डांसर उड़ीसा के भुवनेश्वर निवासी नीनू बेहरा है। जबकि गायक पटना जिले के धनरूआ थाना क्षेत्र के बहरामपुर गांव निवासी मुकेश यादव है। इधर, डांसर नीनू बेहरा ने बताया कि वह संदेश थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में पंसंस के पुत्र के बर्थडे पार्टी समारोह में डांस करने एवं उनके साथी मुकेश यादव गाना गाने आए थे। इस दौरान गांव के ही कुछ लोग शराब के नशे में हाथ में हथियार लिए हुये स्टेज पर चढ़कर डांस कर रहे थे और बार-बार उसे नीचे बुला कर डांस करने के लिए कह रहे थे। जिसको लेकर उसने इसका विरोध भी किया था। हालांकि बात वही पर खत्म भी हो गई थी।

इसके बाद दोनों बर्थडे पार्टी समारोह समाप्त होने के बाद वापस संदेश लौट रहे थे। उसी दौरान जनईडीह गांव के समीप हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें बीच रास्ते में घेर लिया और कहा कि तुम लोग हमें जानते नहीं हो। जब उन्होंने कहा कि नहीं मैं नहीं जानता। तभी उन्होंने उन पर फायरिंग कर दी। जिसमें दोनों को गोली लग गई। जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद वे लोग जहां बर्थडे पार्टी में आए थे, उन्हें फोन कर इस घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पाकर वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

Bhojpur Crime News

जबकि दूसरी ओर अहपुरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के पति रणवीर साव ने बताया कि उनके पुत्र आर्यन कुमार का चौथा बर्थडे समारोह मनाया जा रहा था। जिसमें उन्होंने उन दोनों को नाचने व गाने के लिए बुलाया था। मंगलवार की मध्य रात्रि करीब 2 बजे तक कार्यक्रम खत्म हो गया था। जिसके बाद उन्होंने कहा कि रात हो गई, आप लोग रुक जाइए। लेकिन उनलोगों ने कहा कि नहीं हम लोग संदेश चले जाएंगे। जिसके बाद उन्होंने उन्हें प्रोग्राम का पैसा देकर उन्हें खुशी से विदा कर दिया।

जैसे ही वे लोग जनईडीह गांव के समीप पहुंचे। तभी उन्होंने फोन कर उन्हें सूचना दी के कुछ अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी है। सूचना पाकर वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि अपनी हालत में गिरे पड़े हैं। जिसके बाद वे लोग उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। Bhojpur Crime News उन्होंने बताया कि उक्त हथियारबंद बदमाशों ने गोली क्यों मारी? इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है

- Advertisment -

Most Popular