Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News समाज मे प्रेम और आपसी भाईचारा जरूरी-डीएम

समाज मे प्रेम और आपसी भाईचारा जरूरी-डीएम

Bhojpur : समाज मे शांति और विकास के लिए जरूरी है कि लोग प्रेम और आपसी भाईचारे के साथ एक दूसरे से मिलजुल कर रहे। आपसी कटुता व्यक्ति और समाज दोनों को पीछे की ओर ले जाता है। उक्त बाते पीरो थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक में भोजपुर (Bhojpur) डीएम रोशन कुशवाहा ने कही।

मुहर्रम को ले डीएम और एसपी की देखरेख में हुई शांति समिति की बैठक

मुहर्रम के मौके पर पीरो में नही निकलेगा ताजिया जुलूस

आने वाले मुहर्रम के त्योहार के मौके पर क्षेत्र में विधि व्यवस्था और आपसी भाईचारा बनाये रखने को ले (Bhojpur) जिले के डीएम और एसपी के नेतृत्व में बुधवार को यहां शांति समिति की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में अधिकारियों और स्थानीय गणमान्य लोगों की सहमति से मुहर्रम के मौके पर ताजिया जुलूस नही निकालने का निर्णय लिया गया।

अधिकारियों ने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी को देखते हुए भी सरकार के सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है। बैठक के दौरान डीएम और एसपी (Bhojpur) ने स्थानीय गणमान्य लोगों से क्षेत्र में विधि व्यवस्था बनाये रखने को लेकर किये जाने वाले उपायों पर चर्चा की और स्थानीय लोगों द्वारा दिये गए सुझावों को हर संभव अमल कराने के भरोसा दिलाया।

इस दौरान अधिकारी द्वय ने त्योहार के दौरान चिन्हित स्थानों पर दण्डाधिकारी और पुलिस बल के जवान तैनात करने, असामाजिक गतिविधियों और तत्वों पर कड़ी निगरानी रखने समेत कई आवश्यक दिशा निर्देश स्थानीय पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को दिया।

बैठक में एसडीओ सुनील कुमार, डीएसपी अशोक कुमार आजाद, डीसीएलआर दुष्यंत कुमार, बीडीओ मानेंद्र सिंह, सीओ चंद्रशेखर सिंह, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अनिरुद्ध कुमार, पीरो थानाध्यक्ष पंकज कुमार, उपमुख्य पार्षद संतोष कुमार सिंह, गुलाम सरवर,मेराज खान, सरफराज खान, रविरंजन राय, कुमार राकेश सिंह, अफरोज आलम, जय सिंह, रवि कुमार, चिंतामणि गुप्ता, इमरान खान समेत कई अधिकारी व गणमान्य लोग मौजूद थे।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

विशेश्वर ओझा को सच्ची श्रद्धांजलि देने की चर्चा क्यों तेज हुई.?

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular