Wednesday, October 28, 2020
No menu items!
Home News भोजपुर में शराब के ठिकानों पर फिर चला पुलिस का डंडा, 13...

भोजपुर में शराब के ठिकानों पर फिर चला पुलिस का डंडा, 13 धंधेबाज गिरफ्तार

Bhojpur police ने कि दो दर्जन भट्ठियां ध्वस्त, आठ हजार लीटर महुआ पास और शराब नष्ट


आरा। भोजपुर में देसी शराब के धंधे के खिलाफ रविवार को एक बार Bhojpur police पुलिस का अभियान चला। एसपी के निर्देश पर पूरे जिले में एक साथ शराब के ठिकानों पर छापेमारी की गयी। इस दौरान शहर से लेकर गांव के नदी-नालों व झाड़ियों तक देसी शराब के ठिकानों पर पुलिस का डंडा चला। इस दौरान करीब आठ हजार लीटर महुआ पास नष्ट किया गया। 210 लीटर देसी और 90 लीटर अंग्रेजी शराब भी बरामद की गयी। अवैध शराब की 20 भट्ठियों को तोड़ दिया गया। साथ ही 13 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया।

210 लीटर देसी और 90 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि देसी शराब के खिलाफ पूरे जिले में एक साथ अभियान चलाया गया। इस दौरान आठ हजार लीटर महुआ पास नष्ट किया गया। 210 लीटर देसी और 90 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। 20 भट्ठियां तोड़ी गयी और 13 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। धंधे में शामिल अन्य धंधेबाजों की पहचान कर धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार एसपी के निर्देश पर एक साथ सभी थानों की पुलिस (Bhojpur police) द्वारा अपने इलाकों में शराब के ठिकानों पर धावा बोल दिया। इस दौरान कोईलवर, सिकरहट्टा, पवना, चौरी, चरपोखरी, आयर, कृष्णागढ़, तीयर, शाहपुर, चौरी व बहोरनपुर सहित सभी थाना क्षेत्र में महुआ शराब बनाने के ठिकानों को ध्वस्त किया गया। कोईलवर पुलिस ने 139 लीटर शराब के साथ चार, खवासपुर ओपी पुलिस ने 38 लीटर अंग्रेजी के साथ चार, धनगाईं पुलिस ने 10 लीटर के साथ एक और शाहपुर पुलिस ने 20 लीटर के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया। बता दें कि इससे पहले 6 सितम्बर को भी पूरे जिले में अवैध शराब के ठिकानों पर पुलिस (Bhojpur police) का डंडा चला था। उस दिन भी भारी मात्रा में शराब बरामद की गयी थी। नौ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। 24 भट्ठियां तोड़ी गयी थी। इधर, पुलिस के इस अभियान से शराब बनाने के धंधे से जुड़े लोगों में हड़कंप मचा रहा।

अभिनेता सोनू सूद की पहल पर आरा की छात्रा को मिली नयी जिंदगी

पटना जाने के दौरान आरा से कर लिया गया छात्र को अगवा

- Advertisment -
Rekha-pandit.jpg
Dr.-sailesh-kumar.jpg
Dr-pravin-kumar-sinha.jpg
Dr-RN-Yadav.jpg
Dr-Shailendra-kumar.jpg
Slider
Hareram-shop.jpg
Slider

Most Popular

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

Zamira Halt - पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम आरा। दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर कुल्हड़िया एवं आरा...

नर्तक राजा ने घुंघरुओं की झंकार से दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

Dumraon Gharana ध्रुवपद परम्परा के बैनर तले आयोजित हुआ सोलह दिवसीय संगीत सम्मेलन आरा। डुमरांव घराना (Dumraon Gharana) ध्रुवपद...

भोजपुर जिले में कुल 34 सुपर जोन का किया गया गठन

super zones Bhojpur - विधानसभा चुनाव-2020 7 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान की प्रक्रिया को स्वच्छ, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण...

आरा शहरी क्षेत्र में भारी वाहनों के परिचालन और प्रवेश पर लगी रोक

Ara urban area - पोलिंग पार्टी और पीसीसीपी के आवागमन को लेकर रूट चार्ट तैयार प्रशासन की अपील...