Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
Home News अभिनेता सोनू सूद की पहल पर आरा की छात्रा को मिली नयी...

अभिनेता सोनू सूद की पहल पर आरा की छात्रा को मिली नयी जिंदगी

Ara student छात्रा के लिये मसीहा बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद

पेट दर्द से परेशान छात्रा का ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में किया गया ऑपरेशन

आरा। कोरोना को लेकर हुए लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिकों और आम लोगों की मदद कर रियल हीरो की पहचान बनाने वाले बॉलीवुड स्टार सोनू सूद आरा की एक छात्रा (Ara student) के लिये भी मसीहा बन गये। अभिनेता सोनू सूद की पहल पर शहर के करमन टोला की रहने वाली छात्रा का ऋषिकेश स्थित एम्स में ऑपरेशन किया गया। छात्रा की बहन की एक ट्‌विट पर एक्शन में सोनू की टीम ने घंटों में ही ऑपरेशन की सारी व्यवस्था कर दी। उसके बाद 11 सितंबर को छात्रा का सफल ऑपरेशन हो गया है। इससे छात्रा को पेट दर्द से छुटकारा तो मिली ही। एक नयी जिंदगी भी मिली है। अब Ara student छात्रा व उसका परिवार सोनू सूद व टीम को धन्यवाद दे रहा है। दरअसल मामला यह है कि Ara शहर के करमन टोला की रहने वाली छात्रा (student) दिव्या सहाय उर्फ चुलबुल को कुछ महीनों से पेट में दर्द था। आरा व पटना में इलाज के बाद भी खास लाभ नहीं हुआ, तो दिल्ली के एम्स में इलाज शुरू किया गया। जहां डाक्टरों ने ऑपरेशन करने की सलाह दी। 31 मार्च को ऑपरेशन का डेट भी फिक्स कर दिया गया। तभी पूरे देश में लॉकडाउन लागू हो गया। इस कारण छात्रा का ऑपरेशन नहीं हो सका। 

नेहा ने ट्‌विट कर सोनू सूद से मांगी मदद, सोनू ने बहन मान कर दी व्यवस्था  

ट्विट पर एक्शन लेते हुये सोनू की टीम ने घंटों में कर दी सारी व्यवस्था

छात्रा की बहन की एक ट्‌विट पर एक्शन में आ गयी सोनू सूद की टीम

आरा। लॉकडाउन के कारण दिव्या का परिवार दिल्ली नहीं जा सका। उसके कारण उसका ऑपरेशन नहीं हो सका। इस बीच छात्रा का दर्द बढ़ गया। इसे लेकर दिव्या के परिजनों ने एम्स के डाक्टरों से संपर्क कर ऑपरेशन कराने का प्रयास किया। लेकिन उसमें सफलता नहीं मिल सकी। वहीं (Ara student) छात्रा की परेशानी बढ़ती ही जा रही थी। इसके बाद उसकी बहन नेहा सहाय ने इसी सितंबर में सोनू सूद को ट्‌विट कर मदद मांगी। उस पर सोनू सूद ने जवाब दिया और इलाज का भरोसा दिया। इस दौरान सोनू की टीम ने ॠषिकेश व दिल्ली एम्स मे संपर्क किया। बाद में ऋषिकेश स्थित एम्स में ऑपरेशन कराने की व्यवस्था की गयी। 

नेहा की ट्‌विट पर सोनू का जवाब: आपकी बहन, हमारी बहन, उन्हें ठीक करवाने का जिम्मा मेरा

आरा। दिव्या उर्फ चुलबुल की बहन नेहा ने सोनू सूद को ट्‌विट किया। उसमें लिखा कि सोनू सर, प्लीज हेल्प मी। मेरी बहन की सर्जरी जरूरी है। लॉकडाउन की वजह से दिल्ली एम्स में मिली डेट पर सर्जरी नहीं हो सकी। प्लीज वहां डेट दिलवा दो। और कुछ नहीं चाहिये। बहुत दर्द में है वो सर। इस पर पांच सितंबर को सोनू सूद ने जवाब दिया कि आपकी बहन, हमारी बहन। उनका हॉस्पिटल में इंतजाम करवा दिया गया है। उन्हें ठीक करवाने का जिम्मा मेरा। सोनू सूद का सिर्फ जवाब आया। बल्कि उनकी टीम ने (Ara student) छात्रा के ऑपरेशन का पूरा इंतजाम भी करा दिया। सोनू की टीम के सदस्य ने नेहा से बात की और कहा कि दिल्ली के साथ ॠषिकेश स्थित एम्स में बात हो गयी है। दोनों जगहों पर ऑपरेशन हो जायेगा। दिल्ली में कुछ समय लगेगा, जबकि ॠषिकेश के एम्स में तत्काल ऑपरेशन हो जायेगा। नेहा के परिजनोॆ की सहमति के बाद 11 सितंबर को दिव्या का ऋषिकेश एम्स में ऑपरेशन हो गया। अब वह पूरी तरह ठीक है। फिलहाल दिव्या और उसके परिजन ॠषिकेश में ही हैं। 

नेहा बोली: सोनू ने परिवार से भी बढ़ कर की मदद

आरा। बॉलीवुड स्टार सोनू सूद की मदद से दिव्या व नेहा सहित पूरा परिवार अभिनेता का शुक्रिया अदा कर रहा है। नेहा ने अभिनेता सोनू सूद व उनकी टीम ने परिवार से भी बढ़कर मदद की है। ट्‌विट के बाद सोनू की टीम के सदस्य ने बात की और अॉपरेशन की सारी व्यवस्था कर दी।

शाहपुर के सहजौली में फुटबॉल का महामुकाबला,यूपी के वाराणसी बनाम बिहार के पटना की टीम के बीच होगा मैच

जाप के प्रदेश नेता और माले के चर्चित पूर्व नेता के बेटे को भी नोटिस

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular