Sunday, May 26, 2024
No menu items!
HomeNewsशाहपुर नपं के विकास कार्यों में अनियमितता का आरोप, जांच की मांग

शाहपुर नपं के विकास कार्यों में अनियमितता का आरोप, जांच की मांग

भोजपुर जिले के शाहपुर नगर पंचायत में संचालित विकास योजनाओं में पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी एवं कनीय अभियंता द्वारा बड़े पैमाने पर की गई अनियमितता की जांच की मांग

Shahpur NP – Development works: भोजपुर जिले के शाहपुर नगर पंचायत में संचालित विकास योजनाओं में पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी एवं कनीय अभियंता द्वारा बड़े पैमाने पर की गई अनियमितता की जांच की मांग

  • हाइलाइट :- Shahpur NP – Development works
    • शाहपुर नपं में बड़े पैमाने पर सरकारी राशि की हेराफेरी की गई है- गुपतेश्वर साह
    • उपमुख्य पार्षद ने जिलाधिकारी को लिखित शिकायत भेजकर मामले में कार्रवाई का अनुरोध किया है

आरा/शाहपुर: भोजपुर जिले के शाहपुर नगर पंचायत में संचालित विकास योजनाओं में पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी एवं कनीय अभियंता द्वारा बड़े पैमाने पर अनियमितता बरती गई है। यहां सरकारी राशि की बंदरबांट कर ली जा रही है। यह बातें शनिवार को शाहपुर नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद झुनीया देवी के पति गुपतेश्वर साह ( पूर्व उपमुख्य पार्षद) ने पत्रकारों से बात करते हुए कही। उन्होंने जिला प्रशासन से विकास कार्यों की जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। जिला प्रशासन द्वारा जांच कर कार्रवाई नहीं किए जाने पर राज्यस्तरीय जांच टीम से जांच कराने की बात कही।

Election Commission of India
Election Commission of India

पूर्व उपमुख्य पार्षद ने कहा साफ सफाई में NGO सहित निर्माण व विकास कार्य में बड़े पैमाने पर सरकारी राशि की हेराफेरी की गई है। कहा की उनकी पत्नी झुनीया देवी शाहपुर नगर की उपमुख्य पार्षद है। उन्होंने ने कुल 22 बिंदुओं पर जिले के वरिये पदाधिकारिओ को लिखित शिकायत दी है।

नगर पंचायत शाहपुर के अधिकारीयों ने नियम और कायदे को ताक पर रखकर अपनी सहुलियत के अनुसार ठेकेदार का चयन कर काम किया है। काम की गुणवत्ता को लेकर स्थानीय लोगों की शिकायत पर जब पूछा गया तो इन अधिकारियों ने कहा की उक्त काम हमारे संज्ञान में नहीं है और नगर पंचायत के द्वारा उक्त काम नहीं कराया जा रहा है। बावजूद इसके ठेकेदारों का बिल पास कैसे किया गया। उन्होंने ने कहा कि बड़े पैमाने पर पार्षदों की जानकारी के बगैर ही काम किया गया है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

उन्होंने बताया की इस बारे में जिलाधिकारी को लिखित शिकायत भेजकर मामले में कार्रवाई का अनुरोध किया है तथा राज्य सरकार के मुख्य सचिव सहित नगर विकास विभाग से नगर पंचायत शाहपुर की ओर से पिछले कुछ समय से कराए गए तमाम निर्माण कार्यों में धांधली एवं भ्रष्टाचार की विजिलेंस जांच कराये जाने की बात कही ।

पढ़ें :- शाहपुर की ताजा खबर, भोजपुर के ब्रेकिंग न्यूज in Hindi

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!