Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News बिहार जमीन के सिलसिले में पटना गये भोजपुर निवासी बुजुर्ग की जहरीला पदार्थ...

जमीन के सिलसिले में पटना गये भोजपुर निवासी बुजुर्ग की जहरीला पदार्थ खाने से मौत

इलाज के लिये आरा सदर अस्पताल लाये जाने के दौरान बुजुर्ग ने तोड़ा दम

जमीन बेचने के सिलसिले में 1 सितंबर को मनेर गये थे बुजुर्ग

आरा: जमीन के सिलसिले में पटना गये भोजपुर (Bhojpur) जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महकमपुर बारा के पिपरहिया टोला के एक बुजुर्ग की संदेहास्पद स्थिति में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गयी। इलाज के लिये आरा सदर अस्पताल लाये जाने के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महकमपुर बारा टोला पिपरहियां गांव का रहने वाला

जमीन बेचने के सिलसिले में बात करने पटना के मनेर इलाके में गये बुजुर्ग को एक शख्स पर जहर देने का आरोप लगाया जा रहा है। घटना गुरुवार की सुबह की है। मृत बुजुर्ग महकमपुर बारा के पिपरहिया टोला (Bhojpur) के रहने वाले गांव लाल मोहर राय थे।

सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना ( bhojpur) की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। सारण जिला के छपरा गांव निवासी राकेश राय ने बताया कि उसके मामा लाल मोहर राय की मनेर गांव में उनकी कुछ जमीन है। उसे बेचने के सिलसिले को लेकर वह एक सितंबर को घर से निकले थे।

पटना के अमनाबाद गांव में बिगड़ी तबियत, एक शख्स पर जहर देने का आरोप

गुरुवार की सुबह रिश्तेदार के द्वारा फोन पर सूचना दी गयी कि वह बिहटा थाना क्षेत्र के अमनाबाद गांव में में हैं और उनकी तबीयत काफी खराब है। उसके बाद वह वहां पहुंचा और इलाज के लिये मामा को आरा सदर अस्पताल (Bhojpur) ला रहा था। उसी बीच रास्ते में मामा ने कहा कि गणेश साव ने जहर दे दिया है। बाद में रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गयी।

पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

इसकी सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना इंचार्ज ज्योति कुमारी अस्पताल पहुंची और मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में जहरीला पदार्थ खाने से बुजुर्ग की मौत होने की बात सामने आ रही है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा। इस हादसे के बाद उनके घर में कोहराम मचा है। बुजुर्ग के परिवार में पत्नी सुमित्रा देवी, पुत्र सोनू कुमार व नीरज कुमार है। पत्नी सुमित्रा देवी व परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Facebook-आरा में बर्थडे केक लेने गये रिटायर फौजी के बाइक की डिक्की से उड़ाये एक लाख

भोजपुर के बेलवनिया बाजार SBI बैँक से फर्जी अंगूठा निशान लगा पर्ची के माध्यम की गई निकासी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular