Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर के तीन थानेदार और क्राइम रीडर को मिला सम्मान

भोजपुर के तीन थानेदार और क्राइम रीडर को मिला सम्मान

SHO Bhojpur – एसपी ने केस डिस्पोजल मामले में किया सम्मानित

दिसंबर में केस के डिस्पोजल की गति अच्छी, 2009 कांड निष्पादित

खबरे आपकी SHO Bhojpur आरा। केस डिस्पोजल के मामले में भोजपुर पुलिस केे लिए दिसंबर माह में काफी शानदार प्रदर्शन रहा है। इस माह में 2009 केसों का डिस्पोजल किया गया। जबकि दिसंबर में पूरे जिले के थानों में 821 केस दर्ज किये गये थे। एसपी ने सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले जिले के तीन थानाध्यक्षों को सम्मानित किया। इस दौरान केस रिपोर्ट निकालने में क्राइम रीडर को भी सम्मानित किया गया। साथ ही एसपी द्वारा थानाध्यक्षों को कांडों के निष्पादन और क्राइम कंट्रोल करने को लेकर नया टास्क भी दिया।

  • शानदार प्रदर्शन करने वाले तीन थानाध्यक्षों और क्राइम रीडर को मिला सम्मान

एसपी हर किशोर राय ने रविवार को मासिक क्राइम मीटिंग के बाद यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिसंबर माह में केसों का रिकॉर्ड डिस्पोजल किया गया। सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले अगिआंव बाजार, नारायणपुर और ख्वासपुर ओपी इंचार्ज को सम्मानित किया गया। तीनों अफसरों का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा। ऑफिस स्टाफ में सबसे अच्छा काम करने वाले क्राइम रीडर मुकेश कुमार सिन्हा को भी सम्मानित किया गया। उन्होंने 300 सौ से ज्यादा एसआर केस में ऑर्डर और रिपोर्ट टू निकाला है।

  • केस निष्पादन और क्राइम कंट्रोल करने का थानेदारों को मिला नया टास्क

इससे पहले देर शाम तक चली मीटिंग में एसपी ने थानावार कांडों के निष्पादन और दिसम्बर माह में प्रतिवेदित संवेदनशील कांडों का समीक्षा की। इस दौरान वारंट व कुर्की के शीघ्र  निष्पादन का भी निर्देश दिया गया। क्राइम मीटिंग के बाद एसपी ने पुलिस सभा भी की। उसमें पुलिस कर्मियों की समस्यायें सुनी और उसके निपटारा किया। मीटिंग में आरा, पीरो और जगदीशपुर एसडीपीओ के अलावे सभी इंस्पेक्टर व थाना इंचार्ज (SHO Bhojpur) शामिल थे।

खुशखबरीः आरा शहरवासियों को अब जाम से मिलेगी निजात

पुलिस की फाइल में मृत महिला बोलीः जज साहब! मैं जिंदा हूं

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular