Monday, July 22, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरदर्जन कांडों में वांछित भोजपुर का टॉप टेन अपराधी जीतेंद्र यादव गिरफ्तार

दर्जन कांडों में वांछित भोजपुर का टॉप टेन अपराधी जीतेंद्र यादव गिरफ्तार

Bhojpur criminal – Jitendra Yadav: भोजपुर पुलिस ने जगदीशपुर थाने के असुधर गांव निवासी चिमनी मालिक सनोज यादव के अपहरण और लूट के आधा दर्जन कांडों में वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है। वह नवादा थाने के अनाइठ मोहल्ला निवासी कृष्णा यादव का पुत्र जीतेंद्र यादव है। उसका नाम टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल रहा है। उसे सोमवार की रात उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

एसपी प्रमोद कुमार यादव ने मंगलवार को बताया कि 17 अगस्त को जगदीशपुर बाजार से असुधर गांव निवासी सनोज यादव को स्कॉर्पियो सवार लोगों ने अगवा कर लिया था। उनकी पत्नी की ओर से लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए चिमनी मालिक को बक्सर जिले के बगेन थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद किया गया था।

मौके से एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया था और घटना में इस्तेमाल स्कॉर्पियो भी जब्त कर ली गयी थी। उस मामले में जीतेंद्र यादव सहित अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही थी। सोमवार की रात टीम द्वारा अनाइठ मोहल्ले में छापेमारी कर जीतेंद्र यादव को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार जीतेंद्र यादव (Bhojpur criminal – Jitendra Yadav) की अपहरण के अलावा जगदीशपुर, बिहिया और धनगाईं इलाके में लूट की कई घटनाओं में संलिप्ता सामने आयी है‌। लूट की घटनाओं में जांच के दौरान उसका लोकेशन भी मिला था। उसने भी पूछताछ में उन घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की है। उन कांडों में भी उसे रिमांड किया जाएगा। उसका आपराधिक रेकार्ड खंगाला जा रहा है। एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम में जगदीशपुर थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular