Thursday, February 2, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारबीबीगंज बैंक लूटकांड: दो अपराधियों ने किया आरा न्ययालय में सरेंडर

बीबीगंज बैंक लूटकांड: दो अपराधियों ने किया आरा न्ययालय में सरेंडर

criminals surrender in Arrah court: पूछताछ के लिये पुलिस ने लगायी रिमांड की अर्जी

7 मार्च को गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बीबीगंज ग्रामीण बैंक में हुई थी 13 लाख की लूट

Ravi
kids

रुपये और हथियार के साथ पकड़े जा चुके हैं छह लुटेरे

बिहार/आरा: खबरे आपकी भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बीबीगंज स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लूट की घटना में वांटेड दो लुटेरों ने सरेंडर कर दिया। पुलिस की दबिश से दोनों ने गुरुवार की दोपहर कोर्ट में समर्पण कर दिया। इनमें श्रीटोला निवासी प्रकाश उर्फ लालू और पुरानी पुलिस लाइन पानी टंकी के निवासी करण राम शामिल हैं। पुलिस अब दोनों को पूछताछ के लिये रिमांड पर लेगी। इसके लिये कोर्ट में अर्जी भी दे दी गयी है।

criminals surrender in Arrah court: लुटेरों के सरेंडर किये जाने की पुष्टि

criminals surrender in Arrah court

गजराजगंज ओपी इंचार्ज चंदन कुमार की ओर से दोनों लुटेरों के सरेंडर किये जाने की पुष्टि की गयी है। इस मामले में पुलिस ने पहले ही छह लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तब उनके पास से बैंक से लूटे गये 3 लाख छह हजार रुपये, कैश ब्रिफकेश का टूटा ताला, एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, तीन गोली और छह मोबाइल बरामद किये गये थे। लूट में इस्तेमाल दोनों बाइक और लूट के पैसे से खरीदी गयी एक कार भी जब्त कर ली गयी थी।

लूट के बाद विशेष टीम गठित

बता दें कि बीते सोमवार 7 मार्च को बीबीगंज स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण में धावा बोल अपराधियों ने 13 लाख रुपये लूट लिया था। उसके बाद एसपी विनय तिवारी के निर्देश पर एएसपी हिमांशु के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गयी थी। टीम ने घटना के आठवें दिन छह लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि अन्य लुटेरों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी की जा रही थी। उसे देखते हुये दोनों अपराधियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular