Monday, December 5, 2022
No menu items!
HomeNewsबिहारविद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक की मौत, दो...

विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक की मौत, दो झुलसे

Big news from Barnao:दीपावली के दिन खेत में दिया जलाने निकले थे तीनों

  • इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में तोड़ा दम
  • घायलों का सदर अस्पताल में कराया जा रहा है इलाज
  • मृतक के शव का पुलिस ने आरा सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
  • आयर थाना क्षेत्र के बरनांव गांव के उतवारी मठिया में सोमवार की रात घटी घटना

खबरे आपकी/आरा: भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के बरनावँ गांव के उतवारी मठिया में सोमवार की रात विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि दोनों घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।घटना को लेकर पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

Big news from Barnao: दीपावली के दिन भोजपुर के बरनावँ गाँव मे बड़ी घटना

Big news from Barnao

जानकारी के अनुसार मृतक आयर थाना क्षेत्र के बरनावँ गांव उतवारी मठिया निवासी अभय कुमार सिंह का 22 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार है। जबकि घायलों में उसी गांव के निवासी राजेंद्र महतो का 18 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार एवं हरेंद्र महतो का 18 वर्षीय पुत्र राजू कुमार शामिल है। इधर मृतक के पिता अभय कुमार सिंह ने बताया कि उनका पुत्र संजीत कुमार राजू कुमार एवं नीतीश कुमार तीनों अपने-अपने घर पर दिया जलाने के बाद एक साथ खेत में दिया जलाने के निकले थे। जहां ईख के खेत के चारों ओर विद्युत प्रवाहित तार लगाया गया था। रात में अंधेरा होने के कारण वह तीनों उसी विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गए और बुरी तरह झुलस गए।

घटना के बाद तीनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने देख अभय कुमार सिंह के पुत्र संजीत कुमार को मृत घोषित कर दिया। वही घायल राजू कुमार एवं नितीश कुमार का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। इसकी सूचना परिजनों द्वारा टाउन थाना पुलिस को दी गयी । सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया।

बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाई व एक बहन में दूसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां सुशीला देवी,दो भाई सोनू कुमार,अजीत कुमार एवं एक बहन मनीषा कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। प्रकाश का त्योहार दीपावली में जहां लोग अपने घर में दीया जलाकर रोशनी कर रहे थे। वही उसके मौत के बाद उसके घर का ही एक दिया बुझ गया। वही घटी इस घटना के बाद मृतक की मां सुशीला देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular