Friday, April 19, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeभोजपुर में लूट के दौरान अपराधियों ने मधुबनी के खलासी को मारी...

भोजपुर में लूट के दौरान अपराधियों ने मधुबनी के खलासी को मारी गोली

कोईलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव के समीप शुक्रवार की अहले सुबह घटी घटना

Bihar Crime: आरा-छपरा फोरलेन पर जिले के कोईलवर क्षेत्र के जमालपुर गांव के समीप शुक्रवार की अहले सुबह लूट के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने एक ट्रक खलासी को गोली मार दी।

  • हाइलाइट :- खबरे आपकी
    • जख्मी खलासी का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
    • पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन जुटी
    • कोईलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव के समीप शुक्रवार की अहले सुबह घटी घटना

Bihar Crime आरा/कोईलवर: आरा-छपरा फोरलेन पर जिले के कोईलवर क्षेत्र के जमालपुर गांव के समीप शुक्रवार की अहले सुबह लूट के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने एक ट्रक खलासी को गोली मार दी। जख्मी खलासी को दाहिने साइड सीने मे गोली लगी है। चालक द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है।

डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah
डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah

जानकारी के अनुसार जख्मी मधुबनी जिले के सकरी थाना क्षेत्र के सकरी गांव निवासी राम खेलावन का 28 वर्षीय पुत्री रामदेव पासवान है। वह पेशे से ट्रक खलासी है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही कोईलवर थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए है।

पढ़ें :- भोजपुर में यूपी निवासी ट्रक चालक को बदमाशों ने मारा चाकू, पटना रेफर

इधर, ट्रक चालक किशुन महतो ने बताया कि वह सहार थाना क्षेत्र के ननउर गांव स्थित सोन नद घाट से ट्रक पर बालू लोड कर मधुबनी लौट रहा था। लौटने के क्रम में शुक्रवार की वाले सुबह जब वह जमालपुर गांव के समीप पहुंचा। तभी दस की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके। इसके बाद पहले उसकी बांस से पिटाई की। उसके बाद उसके खलासी रामदेव पासवान को गोली मार दी। गोली लगने के बाद रामदेव पासवान अपने ट्रक से कुछ दूर भाग और भागने के क्रम में नाले में गिर पड़ा। इसके बाद वह खोजते हुए वहां पहुंचा और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आया।

Bihar Crime: चालक ने बीस हजार रुपए लूटने का लगाया आरोप
वहीं दूसरी ओर ट्रक चालक की किशुन महतो ने उक्त हथियारबंद अपराधियों पर खुद को बांस से पीटने, खलासी रामदेव पासवान को गोली मारने एवं उसके पास रहे बीस हजार रुपए लूटने का आरोप लगाया है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

जख्मी खलासी चिकित्सक डाॅ. विकास ने किया आॕपरेशन

वही सदर अस्पताल में इलाज कर रहे हैं सर्जन चिकित्सक डॉ. विकाश सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को गोली दाहिने साइड सीने में लगी है। गोली लगने के कारण खून काफी बह गया था। जख्मी युवक का ऑपरेशन सदर अस्पताल के ओटी में किया गया है। ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और उसके क्षतिग्रस्त पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है। अभी मरीज की स्थिति बिल्कुल स्टेबल है। हालांकि उसे अभी ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।

एसपी बोले: अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी
एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया की कोईलवर थाना अंतर्गत हरीपुर के पास ट्रक ड्राइवर तथा सह चालक से मारपीट कर तीन चार अपराधियों के द्वारा लूटपाट की गई, जिसमें मधुबनी निवासी सह चालक रामदेव पासवान को हाथ में गोली भी लग गई। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस के द्वारा सह चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जख्मी का इलाज चल रहा है। वह खतरे से बाहर है और सहायक पुलिस अधीक्षक सदर घटनास्थल पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी लेने के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत हैं। जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। इस घटना में ड्राइवर से 20 हजार रुपए भी अपराधियों के द्वारा छीन लिया गया।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!