Friday, April 19, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरचाचा के पास अब कोई विजन नहीं रह गया है: तेजस्वी यादव

चाचा के पास अब कोई विजन नहीं रह गया है: तेजस्वी यादव

जगदीशपुर में सभा के दौरान कहा अब उनसे बिहार चलने वाला नहीं है

Tejashwi Yadav – Jagdishpur: जगदीशपुर में सभा के दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि चाचा के पास अब कोई विजन नहीं रह गया है, अब उनसे बिहार चलने वाला नहीं है

  • हाइलाइट :- खबरे आपकी
    • तेजस्वी यादव ने कहा चाचा से अब बिहार चलने वाला नहीं है
    • हमने बिहार की जनता को दिखा दिया कि रोजगार कैसे दिया जाता है

Tejashwi Yadav – Jagdishpur आरा: तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा के दौरान लोगों की अपार भीड़ जुट रही है। लोग सेल्फी लेने के लिए बेकाबू हो जा रहे हैं। भोजपुर जिला के जगदीशपुर में कार्यक्रम स्थल पर लोगों की भीड़ के चलते काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। उनके पहुंचते ही काफी संख्या में कार्यकर्ता मंच पर पहुंच गए। जिसके कारण मंच गिरने का भी डर सताने लगा। इसके बाद तेजस्वी यादव ने नेताओं से नीचे उतरने की अपील की।

डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah
डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah

तेजस्वी यादव ने कहा चाचा से अब बिहार चलने वाला नहीं है

जगदीशपुर में सभा के दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि चाचा के पास अब कोई विजन नहीं रह गया है, अब उनसे बिहार चलने वाला नहीं है, हमलोग नई सोच वाले हैं और युवाओं की बेहतरी के लिए हमलोगों के पास विजन है। उन्होंने कहा कि अब नए लोगों को बिहार में मौका मिलना चाहिए।

पढ़ें :- वंचित वर्गों के समग्र विकास एवं हिस्सेदारी को सुनिश्चित करेगी सरकार- तेजस्वी

शाम में सभा स्थल पर पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि बिहार मे तीसरे नंबर की पार्टी का मुखिया होने के बावजूद महज साढ़े तीन साल में ही उन्होंने तीन बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली, लेकिन उन्होंने जो 17 वर्षों में जो नहीं किया, हमने सिर्फ 17 माह में कर बिहार की जनता को दिखा दिया कि रोजगार कैसे दिया जाता है।

पढ़ें :- तेजस्वी ने कहा देश में कभी भी हो सकता है लोकसभा आम चुनाव, बूथ कमेटी तुरंत बनाएं

उन्होंने कहा कि बतौर उपमुख्यमंत्री 17 माह की सरकार मे हमने जाति आधारित जन गणना कराई, आरक्षण का भी दायरा बढ़ाया, आंगनबाड़ी सेविका, विकास मित्र, टोला सेवक का मानदेय बढ़ाया। इतने छोटे कार्यकाल में जब हमने पांच लाख नौकरी दे दी, अंदाजा लगाइए कि पांच साल के लिए मुख्यमंत्री रहने पर हम कितने युवाओ को नौकरी और रोजगार देंगे। बता दें कि वे गुरुवार को जन विश्वास यात्रा के अंतर्गत जगदीशपुर के नयका टोला बस पड़ाव परिसर में आयोजित सभा में बोल रहे थे।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!