Wednesday, November 29, 2023
No menu items!
Homeराजनीततेजस्वी ने कहा देश में कभी भी हो सकता है लोकसभा आम...

तेजस्वी ने कहा देश में कभी भी हो सकता है लोकसभा आम चुनाव, बूथ कमेटी तुरंत बनाएं

Tejashwi Yadav – party leaders: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के 5 देशरत्न मार्ग स्थित आवास पर रविवार को प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में राजद की बैठक की गई । यह बैठकसआगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर बुलाई गई थी । बैठक में पार्टी के पूर्व प्रत्याशियों, जिला अध्यक्षों के साथ बूथ स्तरीय कमेटी पर चर्चा हुई। दो दिवसीय बैठक के पहले दिन तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास, 5 देशरत्न मार्ग में उत्तर बिहार के पांच प्रमंडलों तिरहुत, सारण, दरभंगा, कोसी एवं पूर्णिया के सभी जिलों के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की और बूथ वार संगठन की स्थिति को मजबूत बनाने पर जोर दिया।

बता दें की आगमाी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर आरजेडी ने बूथ स्तरीय कमेटी को मजबूत करने में जुट गई है। डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद ने पार्टी के विधायकों, पूर्व प्रत्याशियों एवं जिलाध्यक्षों से कहा कि सितंबर के अंत तक शत-प्रतिशत बूथ कमेटी का गठन करें।

shahpur ranglal
shahpur ranglal

रविवार को दो दिवसीय बैठक के पहले दिन तेजस्वी ने सभी पार्टी नेताओं (Tejashwi Yadav – party leaders) को सितंबर के अंत तक शत-प्रतिशत बूथ कमेटियों का गठन करने को कहा और निर्देश दिया कि जिन जिलों में किसी बूथ पर एक या दो सदस्य बनाए गए हैं अथवा एक भी सदस्य नहीं है, वहां बूथ कमेटी तुरंत बनाएं।

@khabreapki
@khabreapki

तेजस्वी ने कहा कि देश में कभी भी लोकसभा आम चुनाव हो सकता है। विधायक अपने-अपने क्षेत्र में बूथ कमेटियों के गठन में राजद जिला अध्यक्ष को सहयोग करें। उन्होंने कहा कि संगठन में विधायक से ज्यादा महत्व जिला अध्यक्ष का है। उन्होंने प्रत्येक जिला अध्यक्ष से जिलावार बूथ कमेटियों की स्थिति की जानकारी ली।

Follow the Khabre Apki channel on WhatsApp
Follow the Khabre Apki channel on WhatsApp

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुलबारी सिद्दीकी, प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष वृश्णि पटेल, अशोक सिंह, तनवीर हसन, प्रदेश राजद के प्रधान महासचिव व विधायक रणविजय साहू, सभी प्रदेश प्रवक्ता व प्रमंडल प्रभारी महासचिव भी मौजूद थे। सोमवार को दक्षिण बिहार के शेष चार प्रमंडलों के विधायकों, जिला अध्यक्षों एवं पूर्व प्रत्याशियों के साथ बैठक होगी।

- Advertisment -

Most Popular