Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News बिहिया बीडीओ प्रफुल्ल चन्द्र प्रकाश ने मैट्रिक के सफल छात्र-छात्राओं को सम्मानित...

बिहिया बीडीओ प्रफुल्ल चन्द्र प्रकाश ने मैट्रिक के सफल छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया

कै्रश कोर्स के माध्यम से सफल छात्र – छात्राओं को बीडीओ ने किया सम्मानित
आरा।बिहिया नगर स्थित यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल में संचालित मैट्रिक कै्रस कोर्स के माध्यम से इस वर्ष की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने को लेकर समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद बीडीओ प्रफुल्ल चन्द्र प्रकाश ने वर्ष 2020 की मैट्रिक परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले छात्रों को किताब, डिक्शनरी और कलम देकर सम्मानित किया जिससे छात्र गद्गद् नजर आये.

शाहपुर में हीरा ओझा व बिहिया में मुराद हुसैन तथा सियाराम यादव के नेतृत्व में हुआ साइकिल मार्च

कड़ी मेहनत के बल पर हर संभव सफलताएं पा सकते हैं छात्र

मौके पर वक्ताओं ने कहा कि मेधावी छात्र कड़ी मेहनत लगन के बल पर हर संभव सफलताएं अर्जित कर सकते हैं. इसके लिए जरूरी है कि शिक्षा को बोझ न समझा जाए. उंचाई पर जाने के लिए छात्रों में अगर जज्बा हो तो लक्ष्य पाना कभी भी आसान नजर आने लगता है.

इस मौके पर कै्रश कोर्स के बाद सफलता हासिल करने वाले शिवम कुमार गिरी को प्रथम पुरस्कार व अभिजीत कुमार को द्वितीय पुरस्कार के तहत 11 वीं की किताबों के अलावा पांच हजार एक सौ रूपये नकद, नमन केशरी को तृतीय पुरस्कार के तहत ग्यारहवीं की कितानों के अलावा दो हजार एक सौ रूपये नकद बीडीओ ने प्रदान किये.

बिहिया बीडीओ प्रफुल्ल चन्द्र प्रकाश ने मैट्रिक के सफल छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया

कोरोना के 11 पॉजिटिव मरीज मिले-कोरोना पॉजिटिव लोगों में एक पुरुष तथा दो महिला पुलिसकर्मी भी शामिल

मालूम हो कि यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल से इस वर्ष की मैट्रिक परीक्षा में कुल सौ छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे जिनमें से 98 छात्र प्रथम श्रेणी व दो छात्र द्वितीय श्रेणी में उतीर्ण हुए थे. इस मौके पर स्कूल के प्राचार्य नीरज कुमार सिंह, यादवपुर हाई स्कूल के प्राचार्य सकलदेव सिंह, डॉ. राधेश्याम सिंह, शिशु विशेषज्ञ डॉ. एस कुमार, नीलकमल सिंह, कामता गिरी, जज सिंह, बृजमोहन प्रसाद, रीता कुमारी समेत दर्जनों लोग मौजूद थे.

गांव व बधार से रुक-रुककर आती रही मौत की खबरें-किसी की मांग सुनी हो गयी, तो किसी की गोद

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular