Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeNewsभोजपुर मे हर्ष फायरिंग: नाच के दौरान गोली लगने से बालक जख्मी

भोजपुर मे हर्ष फायरिंग: नाच के दौरान गोली लगने से बालक जख्मी

Mahavirganj Harsh firing: जख्मी बालक सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

बोले थाना इंचार्जः आरोपित युवक गिरफ्तार

चौरी थाना क्षेत्र के महावीरगंज चौधरी टोला के समीप बुधवार की रात घटी घटना

खबरे आपकी बिहार आरा। भोजपुर जिले में पुलिस-प्रशासन की लाख कोशिश के बावजूद हर्ष फायरिंग की घटना थमने का नाम नही ले रही है। आए दिन कही न कही हर्ष फायरिंग की घटना घट जा रही है। भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के महावीरगंज गांव स्थित चौधरी टोला में बुधवार की रात नाच के दौरान हर्ष फायरिंग मे गोली लगने से एक बालक जख्मी हो गया। जख्मी बालक को दाहिने पैर में घुटने से नीचे गोली लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

Mahavirganj Harsh firing:जख्मी बालक रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव निवासी

जानकारी के अनुसार जख्मी बालक रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव निवासी शिव कुमार का 8 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार है। इधर, जख्मी दीपक कुमार ने बताया कि वह बुधवार की सुबह अपने मामा कलेक्टर पासी के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। बुधवार की रात शादी समारोह में महावीरगंज स्थित चौधरी टोला में नाच हो रहा था। उसी दौरान गांव के ही एक युवक ने हर्ष फायरिंग कर दी। जिसमें उसे गोली लग गई और वह जख्मी हो गया।

बालक दीपक कुमार ने शत्रुघ्न नामक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाया है। आरोपित शत्रुध्न पासी जख्मी बालक का चचेरा नाना है। इस मामले में चौरी थाना इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि बुधवार को महावीरगंज गांव स्थित चौधरी टोला में शादी समारोह के दौरान नाच हो रहा था। उसी दरमियान शत्रुध्न पासी नामक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी। जिसमें फायरिंग के दौरान दीपक कुमार को गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

- Advertisment -

Most Popular