Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
Homeबक्सरब्रह्मपुरब्रह्मपुर विधायक ने राजद सुप्रीमो को चांदी का मुकुट पहना किया सम्मानित

ब्रह्मपुर विधायक ने राजद सुप्रीमो को चांदी का मुकुट पहना किया सम्मानित

Chakki: बक्सर जिला अंतर्गत ब्रह्मपुर के चक्की स्थित एक निजी समारोह में शिरकत करने पहुंचे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को विधायक शंभुनाथ यादव ने चांदी का मुकुट पहना सम्मानित किया

  • हाइलाइट :-
    • विधानसभा व लोकसभा के चुनाव में काफी भिन्नता- लालू
    • राजनीतिक बयानबाजी से बचते नजर आए राजद सुप्रीमो

Chakki ब्रह्मपुर/बक्सर: राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव मंगलवार को बक्सर जिले के चक्की स्थित एक निजी समारोह में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया। सभा के दौरान ब्रह्मपुर विधायक शंभुनाथ यादव ने राजद सुप्रीमो को अंगवस्त्र व चांदी का मुकुट पहना सम्मानित किया। वैवाहिक कार्यक्रम होने के चलते वे राजनीतिक बयानबाजी से बचते नजर आए।

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के निराशाजनक प्रदर्शन पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजों का कांग्रेस की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बल्कि, इससे पार्टी और मजबूत होगी। कहा कि विधानसभा व लोकसभा के चुनाव में काफी भिन्नता है। विधानसभा के चुनाव में स्थानीय मुद्दे हावी रहते हैं, जबकि लोकसभा के चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दे। दोनों का एक-दूसरे से कोई लेना-देना नहीं है।

इस दौरान जब उनसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल किए गए तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि यहां भी मोदी को ला दिए। यह एक निजी कार्यक्रम है, यहां मोदी की क्या जरूरत है।

- Advertisment -

Most Popular