Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeबिहारArrahआरा एक्सिस बैंक लूट, महज 4 मिनट में वारदात को अंजाम...

आरा एक्सिस बैंक लूट, महज 4 मिनट में वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार

Ara Axis Bank Robbery: एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि बुधवार सुबह 10.15 बजे आरा एक्सिस बैंक में 5 अपराधी हथियार के साथ अंदर घुस गए। उन्होंने बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया। फिर काउंटर पर रखे करीब 16 लाख रुपये लेकर महज 4 मिनट के अंदर फरार हो गए।

  • हाइलाइट :-
    • सुबह 10.15 बजे आरा एक्सिस बैंक में 5 अपराधी हथियार के साथ अंदर घुसे
    • काउंटर पर रखे करीब 16 लाख रुपये लेकर महज 4 मिनट के अंदर फरार हो गए

Ara Axis Bank Robbery: आरा शहर में बुधवार को हुई बैंक लूट ने भोजपुर पुलिस की नींद उड़ा दी। लुटेरों ने लगभग 16 लाख रुपये लूटने के साथ ही पुलिस को चकमा भी दिया। आरोपियों ने महज 4 मिनट में लूट की वारदात अंजाम दिया। फिर बैंककर्मियों को कमरे में बंद कर भाग गए। उन्होंने बाहर से दरवाजा लॉक भी कर दिया। सभी को लगा कि लुटेरे बैंक में ही हैं, इससे इलाके में दहशत मच गई।

पुलिस ने बैंक को चारों ओर से घेर लिया। एसपी से लेकर अन्य सभी पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस बाहर से आरोपियों को सरेंडर करने की अपील करती रही। करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। तो लुटेरे अंदर नहीं मिले। पुलिसकर्मियों ने बंधक बनाए गए बैंक कर्मियों को छुड़ाया।

एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि बुधवार सुबह 10.15 बजे आरा एक्सिस बैंक में 5 अपराधी हथियार के साथ अंदर घुस गए। उन्होंने बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया। फिर काउंटर पर रखे करीब 16 लाख रुपये लेकर महज 4 मिनट के अंदर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस 10 मिनट के अंदर मौके पर पहुंची और बैंक को घेर लिया।

एसपी प्रमोद कुमार ने खुद मोर्चा संभाला। पुलिस को लगा कि अपराधी अभी बैंक के अंदर ही हैं, तो अपराधियों को बाहर से ही सरेंडर करने के लिए कहा गया। बहुत देर तक कोई हलचल नहीं होने पर पुलिस बैंक में घुसी। अंदर जाकर पता चला कि लुटेरे बैंक में नहीं हैं।

पुलिस ने बैंक कर्मियों को सकुशल बाहर निकाला। फिर सीसीटीवी फुटेज चेक किए। फुटेज में सामने आया कि अपराधी 4 मिनट में ही रुपये लूटकर भाग गए। बैंक का चेस्ट नहीं खुलने से उसमें रखी राशि बच गई। जाते-जाते बदमाशों ने बैंक के मेन गेट का सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया। पुलिस अन्य सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। अभी तक सीसीटीवी में पांच बदमाशों के चेहरे कैद होने की बात कही जा रही है। पुलिस उनकी पहचान में जुटी है।

- Advertisment -

Most Popular