Thursday, July 25, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारगंगा नदी हादसे में उजड़ गए हंसते-खेलते परिवार

गंगा नदी हादसे में उजड़ गए हंसते-खेलते परिवार

Bihiya Breaking News: गंगा नदी से निकालकर जैसे ही गांव पहुंचा शव, गांव के गलियों से लेकर युवकों के घरो तक चारों तरफ कोहराम मच गया।

Breaking News Bihiya: गंगा नदी से निकालकर जैसे ही गांव पहुंचा शव, गांव के गलियों से लेकर युवकों के घरो तक चारों तरफ कोहराम मच गया।

  • हाइलाइट : Breaking News Bihiya
    • किसी की सुनी हो गई गोद तो किसी का मांग का सिंदूर
    • दो माह पूर्व ससुराल आई नई नवेली दुल्हन का मानो संसार ही उजाड़ गया
    • गांव की महिलाएं एवं लोग परिजनों को स्वयं रोते हुए सांत्वना देते रहें

आरा/शाहपुर: गंगा दशहरा के अवसर पर बिहिया थाना के खरौनी गांव के चार युवकों के गंगा नदी में डूबकर हुई मौत ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया। करीब 20 घंटे के खोजबीन के बाद गंगा नदी से सोमवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम द्वारा चारों युवकों की शव निकाली गई। इस हादसे में किसी की गोद सूनी हो गई तो किसी की मांग की सिंदूर चली गई।

मृतक युवकों का शव गंगा नदी से निकालकर गांव जैसे ही पहुंचा। गांव के गलियों से लेकर युवकों के घरो तक चारों तरफ कोहराम मच गया। मृतक यूवकों के परिजन का हृदयविदारक चीख पुकार व दहाड़ मार कर रोते बिलखते लोग नजर आ रहे। गांव की महिलाएं एवं लोग परिजनों को स्वयं रोते हुए सांत्वना देते और दिलासा देते रहे। बावजूद इसके परिजनों के रोने की आवाज दूर-दूर तक गलियों तक सुनाई दे रही थी।

महज दो माह पूर्व परिणय सूत्र में बंधकर अरमान सजाए ससुराल आई थी। नई नवेली दुल्हन रानी देवी का मानो संसार ही उजाड़ गया। उनका पति दीपू यादव जिनकी मौत भी इस हादसे में हो गई। ग्रामीणों के अनुसार रविवार के दिन हुई इस घटना के बाद गांव के कई घरों में चूल्हा भी नहीं जला। जबतक लापता युवकों शव मिल नही गया गांव के लोगों मे एक अजीब सी बेचैनी रही, जिसे उनके द्वारा शब्दो मे बयान नही किया सका।

मृतक युवकों के परिजनों से मिलने एसडीएम जगदीशपुर संजीत कुमार, एसडीपीओ जगदीशपुर राजीव चंद्र सिंह, बीडीओ राकेश कुमार, बीपीआरओ राजेश प्रसाद, बिहिया सर्किल इंस्पेक्टर रामानंद मंडल व बहोरनपुर ओपी प्रभारी अभय शंकर सिंह खरौनी गांव पहुंचे। उन्होंने रोते बिलखते परिजनों को सांत्वना देते हुए युवकों के शव कोअंत्यपरीक्षण के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया। अंत्यपरीक्षण के उपरांत चारों युवकों के शवों को महुली गंगानदी के घाट पर दाहसंस्कार किया गया। साथ ही साथ मुख्यमंत्री द्वारा घोषित अनुग्रह राशि भी तुरंत देने का आश्वासन भी दिया।

विदित हो कि रविवार को गंगा दशहरा पर गंगा नदी के शिवपुर घाट पर स्नान करने गए चार युवक डूबकर लापता हो गए। सभी युवक बिहिया थाना क्षेत्र के खरौनी गांव के निवासी थे। इसके बाद प्रशासन द्वारा एसडीआरएफ एवं स्थानीय गोताखोरों के टीम से खोज बिन कर रही थी। जिनका शव सोमवार की सुबह गंगा नदी बरामद की गई।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular