Friday, December 2, 2022
No menu items!
Homeराजनीतव्यवसायी हत्याकांड: आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कैट ने निकाला अक्रोश मार्च

व्यवसायी हत्याकांड: आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कैट ने निकाला अक्रोश मार्च

Akrosh March in Arrah:कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने रविवार को गोपाली चौक से विरोध मार्च निकाला

  • सरकार जल्द से जल्द इंडस्ट्रीज पुलिस बल का निर्माण करे-अशोक वर्मा
  • अपराधियों पर अंकुश लगाए सरकार-प्रेम पंकज

खबरे आपकी आरा: व्यवसायी सह अधिवक्ता हरी जी गुप्ता की हत्या को लेकर व्यवसायियों में काफी आक्रोश है। इसको लेकर कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने रविवार को गोपाली चौक से विरोध मार्च निकाला। मार्च शीशमहल चौक, पुरानी अदालत, देवी स्थान, सिंडीकेट, बिचली रोड होते हुए जेल रोड सदर अस्पताल तक गया। इस दौरान सभी व्यावसायी समाज के लोग सरकार के खिलाफ नारेबाजी लगा रहे थे। मार्च के बाद कैट प्रदेश अध्यक्ष अशोक वर्मा, कैट के जिलाध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन, कैट सदस्य रामदयाल प्रसाद सोनी, संतोष कुमार सोनी, उपेंद्र कुमार गुप्ता और आदित्य सिंह आदि, अरविंद पासवान, विशाल गुप्ता और अन्य सदस्य पीड़ित परिजन, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से घटना के संबंध में मिले।

Akrosh March in Arrah:अपराधियों पर अंकुश लगाए सरकार-प्रेम पंकज

Akrosh March in Arrah

इस दौरान आक्रोश मार्च में कैट के जिलाध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन ने कहा कि जिस तरह हमारे व्यवसायी साथी हरी जी गुप्ता की निर्मम तरीके से हत्या की गई, जिनका शनिवार को शव मिला है। इस घटना से सभी व्यवसायी साथी में आक्रोश है। सभी साथी रविवार को अपनी दुकान बंद करके सरकार से यह मांग किया कि मृतक के परिजन को उचित मुआवजा देना चाहिए। साथ ही जिन व्यवसायियो को आर्म्स की जरूरत है, तो उन्हें आर्म्स का लाइसेंस दिया जाए। उन्होंने कहा कि ऐसे अपराधिक मनसा रखने वाले अपराधियों पर अंकुश लगाया जाना चाहिए। साथ ही इस घटना में जितने आरोपी सम्मलित है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाए।

कैट के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स बिहार के मुख्यमंत्री से मांग करती है कि सरकार जल्द से जल्द इंडस्ट्रीज पुलिस बल का निर्माण करे और साथ ही कल्याण बोर्ड का भी गठन करें। ताकि व्यापारियों की हित की बात किया जा सके और व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर बात किया जा सके। साथ ही व्यापारियों को नियमानुसार शस्त्र देने का काम करें।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular