Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

Chhoti Sasaram-गजराजगंज ओपी क्षेत्र के छोटी सासाराम गांव के समीप आज मंगलवार की सुबह घटी घटना

खबरे आपकी आरा: भोजपुर के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के छोटी सासाराम (Chhoti Sasaram) गांव में संदेहास्पद स्थिति में एक युवक की मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा।

जानकारी के अनुसार मृतक बड़हरा थाना क्षेत्र के कोल्हरामपुर गांव निवासी हीरालाल दास के 30 वर्षीय पुत्र चितरंजन दास है। उसका ससुराल बिहिया थाना क्षेत्र के नारायणपुर में है। विगत 6 माह पहले उसकी पत्नी को बड़ा ऑपरेशन करके पुत्री हुई थी इसके बाद से वह अपने मायके नारायणपुर में ही रह रही थी।

इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

इधर, मृतक की पत्नी मनीषा देवी ने बताया कि उसका पति वह मकर संक्रांति के बाद ही धोबहां ओपी क्षेत्र के अगरसंडा बेहरा गांव अपनी बहन के यहां गए थे। आज सुबह वे छोटी सासाराम गांव के समीप अर्ध बेहोशी की अवस्था में पड़े थे। रास्ते से गुजर रहे नारायणपुर के एक व्यक्ति ने उसे पहचान लिया। तब इसकी सूचना उसकी पत्नी को दी।

Ram temple construction fund हेतु रामलीला समिति एवं आरा व्यवसायियों की संयुक्त बैठक

जिसके बाद पत्नी अपने पिता और मां के साथ मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ला रही थी। तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे सदर अस्पताल ले आयें। जहां चिकित्सक ने देख उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को गांव लेते गए। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की मां चनमुना देवी, पत्नी मनीषा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

आरा शहर में पार्किंग और नो पार्किंग जोन के प्रस्ताव पर नगर निगम की स्वीकृति

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular